Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / हेमा मालिनी की वजह से करन जौहर को पड़ा था थप्पड़

हेमा मालिनी की वजह से करन जौहर को पड़ा था थप्पड़

निर्माता-निर्देशक करण जौहर के अनुसार फिल्म ‘शोले’ से अच्छा बॉलीवुड को कोई परिभाषित नहीं कर सकता है। बता दे कि कुछ दिनो पहले अपनी नई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शानदार’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान करण ने मीडिया से बातचीत में कहा ‘जब भी मैं ‘शोले’ के बारे में बात करता हूं, यहां तक कि international level  पर भी, मैं यही कहता हूं कि हमें बॉलीवुड इंडस्ट्री को बॉलीवुड नहीं बल्कि शोले इडस्ट्री कहना चाहिए।

यह हमें एक फिल्म बिरादरी के रूप में परिभाषित करती है। शोले से पहले और शोले के बाद, यही है हमारी फिल्म इंडस्ट्री। साथ ही करन ने आगे कहा कि ये फिल्म तो स्कूली किताबों में पढ़ाने लायक है।

करण की माने तो देश के नागरिकों की तरह उन्होंने भी यह फिल्म को 100 बार देखा है। इस फिल्म से जुड़ी अपनी यादें शेयर करते हुए करण ने कहा था कि जब मैं किसी पार्टी के दौरान मैंने हेमा मालिनी की तरह कांच पर नाचने की भी कोशिश की थी और जब मैं घर लौटा तो मेरी मां ने मुझे थप्पड़ मार दिया था।

जब करण ने ये फिल्म देखी थी तब शोले अपने छठें साल में चल रही थी और उन्होंने इसे लगातार दो बार एक के बाद एक देखा। बता दे कि करण ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म ‘शानदार’ का डॉयरेक्शन किया था।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …