Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / हेमा के निशाने पर आई रेखा  

हेमा के निशाने पर आई रेखा  

बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी एक अच्छी अदाकारा होने के साथ अच्छी सियासी हस्ती है, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि हेमा को गुस्सा भी जल्दी आ जाता है। मीडिया के सामने कभी-कभी हेमा शार्ट टेंपर हो जाती है, ऐसा ही नज़ारा फिर से देखने को मिला है।

दरअसल हेमा से जब मिडिया ने पूछा कि क्या अदाकारा रेखा ने आपके संसदीय क्षेंत्र मथुरा के लिए एक बड़ी रकम दी है, इसी सवाल के जवाब पर हेमा ने कहा कि हां ये बात सच है कि मुझे रेखा की तरफ से एक बड़ी रकम मिली है। रेखा 47 लाख रूपए दिए लड़कियो के स्कूल को रेनोवेट करने के लिए दिया था।

इसके साथ हेमा कहती है कि लेकिन ये रकम रेखा की नही है, जो रकम उन्होंने मुझे दी है वो एमपी फंड से दी है। जो सांसद को हर साल आम जनता के लिए दी जाती है। हेमा आगे कहती है कि मैने अपने सारे फंड मथुरा के लिए यूंज़ किए थे। मैं रेखा से पूछुगी कि क्य़ा वो दो स्कूल गर्ल्स के लिए रकम दे रही है जो बुरी हालत में है।

हेमा बताती है कि रेखा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, मैं उन्हें डायरेक्टली कॉल नही कर सकती हूं। हेमा कहती है कि रेखा ने 35 लाख रूपए रमन गर्ल्स डिग्री कॉलेज के लिए दिए है और 12 लाख रूपए दिए कस्तुरबा गांधी गर्ल्स स्कूल के लिए जो कि मथुरा में है।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …