Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: क्या अक्षरा लौटेगी नए अवतार में

ये रिश्ता: क्या अक्षरा लौटेगी नए अवतार में

स्टार पल्स पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स को एक के बाद एक झटके लगे है, जिसके बाद मेकर्स द्वारा शो में की ऐसे ट्विस्ट लाए गए कि शो से जुड़े लोग मायूस हो गए ।

पहले शो में मेल लीड नैतिक का किरदार अदा कर रहे एक्टर करन मेहरा को एकाएक विशाल सिंह से रिप्लेस कर दिया गया और अब शो की फीमेल लीड अक्षरा की मौत का ट्रैक शो में लाया गया है।

जैसा कि आप सब जानते ही है, खाई में गिरने के बाद अक्षरा की मौत हो गई है फिलहाल यही सीक्वेंस चल रहा है, लेकिन इस सीक्वेंस में भी ट्विस्ट ये है कि अक्षरा की डैड बॉडी अब तक दिखआई नही गई है, तो क्या हिना खान को मेकर्स शो में एक बार फिर से ले आएंगे, क्या हिना शो से एक बार फिर जुड़ेंगी. वेल वेल ऐसे ही कई सवाल आप लोगो के दिलो में भी आ रहे होंगे तो चलिए आपके इस सवाल का जवाब हम आपको दे ही देते है।

बता दे आपको कि हाल ही में एक इंटपव्यू के दौरान हिना से ये सवाल पूछा गया कि क्या शो से दोबारा जुड़ने के उनके कोई प्लैन है, तो इसके जवाब में उन्होने कहा कि शो में अक्षरा की डैड बॉडी अब तक नही दिखाई नही गई है, बल्कि मौत को एक गुत्थी बनाकर छोड़ दिया है फिलहाल के लिए, लेकिन मैं वापस नही आउँगी।

हो सकता है मेकर्स ऐसा सोच रहे होंगे कि अगर मेरे बिना शो अच्छे से चला तो ठीक है, वरना वो मुझे दोबारा शो से जोड़ देंगे, मैंने राजन सर जो कि शो के प्रोड्यूसर है उनसे बात की है, मैंने उन्हें कह दिया है, कि मैं इतना इंतज़ार नही कर सकती।

मतलब हिना ने खुद ही साफ शब्दो में कह दी है ये बात कि मेकर्स उन्हें वापस लाएंगे और इसलिए अक्षरा की डैड बॉडी नही दिखाई गई है।

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …