Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अक्षरा फेम हीना खान ने शो से OUT होकर इनसे मिलाया हाथ

अक्षरा फेम हीना खान ने शो से OUT होकर इनसे मिलाया हाथ

सीरियलों की दुनिया में राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस हीना खान ने अपने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह दिया है। शो में फिलहाल अक्षरा की मौत का सिकवेन्स चल रहा है, अब जिस अक्षरा ने पर्दे पर 8 सालो से अपने शो के ज़रिए कोई कसर बाकी ना रखी हो, दर्शको का प्यार पाने में। दर्शको को एन्टरटेन करने में, वो अचानक से शो से विदाई ले, तो भला माहौल कैसे खूशनूमा हो सकता है।

जी हां, शो मे फिलहाल हर तरफ आंसुओ के बौछार देखने के मिल रहे हैं, नायरा से लेकर नैतिक तक अपनी अक्षरा के लिए रोते बिलखते नज़र आ रहे है, मगर इन सब से हटके हीना तो कही और ही व्यस्त हैं। अपने ऑनस्क्रीन फेमिली को आंसु देने वाली हीना। अपने पर्सनल लाइफ को इन्जॉय करने में काफी व्यस्त हैं, तो वहीं हालही की बात की जाए तो, हीना खान एक सेलीब्रिटी मेनेजर का हाथ थामे हुए कैमरे में कौद हो गई।

उसी से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, तस्वीर पर गौर किया जाए तो हीना के साथ यश बन्सल नाम के सेलीब्रिटी नज़र आए है, जिनके साथ अक्षरा के चेहरे में तो मुस्कान ही दिखाई दे रही है। ये बात अलग है कि उनके शो में अक्षरा के चेहरे की मुस्कान, अक्षरा की खिलखिलाती हंसी और वो आवाज सुनने के लिए तरस रहे हो उनके परिवार वाले और ना जाने कब ये मुस्कान दोबारा पर्दे पर नज़र आएगी।

तो वहीं अगर बात की जाए अक्षरा फेम हीना खान की खूबसूरत ड्रेस की जिसे पहने वो तस्वीरों में नज़र आई हैं तो, बता दे आपको कि हीना गोल्डेन ,व्हाइट और ग्रिन कलर के कौम्बिनेश वाला एक लेहंगा पहन रखा है, जिसे पहनकर वो अपनी खूबसूरती से खूब कहर ढा रही है।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …