Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / हिना खान ने ठुकराए ये बड़े 5 सीरियल
hina-khan

हिना खान ने ठुकराए ये बड़े 5 सीरियल

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की सोन चिडिया यानी की अक्षरा बिते कई महिनों से ये रिश्ता से रिश्ता तोड़ चुकी हैं। अक्षरा को लगता था की सीरीयल में उनके लिए कुछ खास बचा नहीं था। इसके बाद इस सोन चिडिया ने उड़ान भरी सपेन में। सपेन में हिना ने खत्रों के खिलाड़ी के लिए शूट किया सुनने में तो ये भी आ रहा है की शो को हिना जीत चुकी हैं।

बता दें आप लोगों को की इसके अलवा हमारे पास हिना से जुड़ी एक और चटपटी खबर है और वो खबर ये है कह हिना खान को 5 सिरीयल से आॅफर आए थे जिन्हें हिना ठुकरा चुकी हैं। ये 5 सीरियल हैं परेदार पिया की जो ही कुछ ही समय पीले सोनी टीवी पर शुरू किया गया है।

इसके अलावा चन्द्रकान्ता भी उसी सीरियल का हिस्सा है। चन्द्रकान्ता के आडिशन के वक्त भी हिना और मेकर्स के बीच की दाल नहीं गल पाई थी। और अब जिस अगले सिरीयल केा हम नाम लेने वाले है उसके हिना से आपने सपने में भीनहीं जोड़ा होगा। इस सीरियल का नाम है बेहद। बेहद में हिना खान के होने का जिक्र किया जा रहा था। ये मोह मोह के धागे भी इन्ही सिरीयल में से एक है। अब देखना ये है की इन सब सिरीयल को कहना दोड़ चुकी है तो अब वो टिवीपूर में वापसी करने के लिए किस सिरीयल का दामन पकड़ती हैं।

Check Also

udaan

UDAAN: Chakor की ज़िंदगी में NEW HERO की ENTRY

कलर्स के टॉप रेटेड सीरियल उड़ान में अब सूरज और चकोर के बीच जो दूरियां …