Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / ऐसे बनी TV की अक्षरा
hina-khan

ऐसे बनी TV की अक्षरा

हिना खान यानि कि टीवीटाउन की अक्षरा, टीवीपुर की दुनिया में अक्षरा के नाम से पहचान बनाने वाली हिना खान आज की तारीख में एक जाना-माना नाम हैं।

टीवी शोज के या फिर ऐसा कह लीजिए कि टीवीटाउन से जुड़े दर्शक हिना को अच्छी तरह से जानते हैं, और ये जो पहचान आज अपनी बनाई है हिना ने, उसे दिलाने में स्टार प्लस के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  इस शो में ‘संस्कारी बहू’ अक्षरा का किरदार निभाती थीं हिना, जहाँ एक तरफ कई सालो तक टीवी का हाइएस्ट टीआरपी शो लिस्ट में शामिल रहा ये सीरियल तो वही दूसरी तरफ अक्षरा यानि हिना दर्शकों का दिल जीतती रहीं।

इस शो से हटकर अगर बात करें, तो जानकारी देदे आपको हिना खान एक दिलचस्प इंसान हैं। तो चलिए बताते है आपको कि ये रिश्ता से रिश्ता जोड़ने से पहले हिना ने क्या कुछ किया था। रिपोर्ट्स की माने तो करीब 6 महीने तक उन्होने एअर होस्टेस की ट्रेनिंग ली है। बताया जाता है कि इसमें जॉब के लिए उन्हें मलेशिया जाना पड़ता, लेकिन वह नहीं गईं।

हिना ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वो एक पत्रकार बनना चाहती थीं। बिना मन से ही वो टीवी शो ‘ये रिश्ता का क्या कहलाता है’ के लिए ऑडिशन देने गई थीं, लेकिन सेलेक्ट हो गईं। हिना खान ने पिछले स्वतंत्रता दिवस पर वंदे मातरम गाया था, जिसे काफी पसंद किया गया, यानि कि वो सिंगिंग का भी काफी शौक रखती है।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …