Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शो से अक्षरा हुई आउट

शो से अक्षरा हुई आउट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैन्स का दिल उस वक्त टूट गया होगा जब उन्हें ये खबर मिली होगी कि उनकी प्यारी अक्षरा का साथ अब इस सीरियल से छुट गया है यकिनन ये खबर उनके लिए किसी बुरी खबर से कम नही रही होगी। ये खबर तो हम आपको अपनी एक रिपोर्ट में दे ही चुके हैं कि सीरियल में आप देखेंगे कि शो की लीड अक्षरा की मौत हो जाएगी औऱ इसी ट्रेक के साथ छुट जाएगा इस सीरियल से उनका साथ हो रही है सीरियल से उनकी विदाई।

इस बात में तो कोई दो शक नही है कि बीते एक लंबे वक्त से शो के मेकर्स औऱ अक्षरा के बीच अनबन की खबरें आ रही थी जिनका जिक्र हमने भी अपनी कुछ रिपोर्टस में किया था। कई बार ऐसी खबरें आई कि खुद अपने किरदार से खुश नहीं है तो कई बार मेकर्स से वाद विवाद शायद यही वजह है अब मेकर्स द्वारा ये बड़ा फैसला लिया गया है।

खैर हम तो अपनी इस रिपोर्ट में बात करेंगे अक्षरा के अब तक के सफर के बारे में साल 2009 में शुरु हुआ ये शो अरेंज मैरिज और लव मैरिज के अच्छे और बुरे दोनों की पहलुओं के साथ शुरु हुआ था। कहानी थी दो जोड़ो जिनमें से एक ने की अरेंज मैरिज तो दूसरे ने की अरेंज मैरिज।

लव मैरिज की शौर्य और वर्षा ने नैतिक-अक्षरा की हुई अरेंज मैरिज कई बारे उलझने तो जरुर पैदा हुई लेकिन इस सीरियल की कमान अगर किसी ने संभाली तो वो रही अक्षरा अका हिना खान की फैन फॉलोइंग इतनी ही की ये सीरियल कई बार टीआरपी की रेस में आगे रहा लेकिन इसके लिए उन्होंने काफी पापड़ बेलने हैं।

किसी को याद है वो भोली भाली सी लड़की जो शादी के बंधन में बंधी तो अपना घूंघट नहीं संभाल पाती थीं। कभी दूध उसके हाथ से गिरता तो कभी पल्लू सरका जाता और ये सब देखकर खुद द्ददा जी ने  उन्हें घूंघट हटाने की अनुमति दी थी। लीप के पहले और लीप के बाद भी न जानें कितने ही अलग अलग अवतार अक्षरा के नजर आए.. जिनकी तस्वीरें आपने हमारी इस रिपोर्ट में देखी होगी। जो भी हो लेकिन वाकई अक्षरा के इस शो का सफर शानदार रहा है और लोगों के लिए भी ये हमेशा याद रहेगा

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …