Breaking News
Home / देश / हैवानियत की इंतिहा-सात माह तक 18 लोगों ने 12 साल की मासूम का किया रेप
chennai

हैवानियत की इंतिहा-सात माह तक 18 लोगों ने 12 साल की मासूम का किया रेप

नयी दिल्ली। चेन्नई के अयानवरम इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। यहां 12 साल की मासूम बच्ची के साथ 18 लोग पिछले 7 महीने से रेप कर रहे थे। आरोपियों में बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर और वॉटर सप्लायर भी शामिल हैं।

चेन्नई के अयानवरम इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 11 साल की मासूम बच्ची के साथ 18 लोग पिछले 7 महीने से रेप कर रहे थे। आरोपियों में अपार्टमेंट के सिक्योरिटी स्टाफ, लिफ्ट ऑपरेटर और पानी सप्लायर शामिल हैं।

खबरों के मुताबिक, पीड़ित बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर उसके साथ रेप करते थे। इसके अलावा पीड़ित बच्ची ने आगे कहा कि आरोपी जान से मारने की धमकी देने के अलावा उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने का डर भी दिखाते थे। सातवीं में पढ़ने वाली पीड़ित बच्ची आखिरकार जब अपने साथ हो रहे अत्याचारों को नहीं झेल पाई तो उसने बीते शनिवार को स्कूल से लौटते वक्त अपनी बहन को पूरी बात बता दी।

पुलिस ने बताया कि पिछले 7 महीने में बच्ची के साथ अपार्टमेंट के कैंपस के अंदर कई बार यौन उत्पीड़न हुआ, जहां बच्ची और उसका परिवार रहता है। मामला तब सामने आया जब 7वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी बड़ी बहन के सामने घटना का जिक्र किया जिसके बाद परिजनों ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर हमने केस दर्ज कर लिया है। बच्ची के साथ बिल्डिंग के अलग-अलग कर्मचारियों ने अलग-अलग जगह पर यौन शोषण किया। पीड़ित बच्ची को आज हेल्थ चेकअप के लिए ले जाया जाएगा।”

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

accident_onedeath

एक तरफ झण्डा रोहण दूसरी ओर मौत का मातम

नयी दिल्ली।बुधवार की सुबह सारा देश स्वतंत्रता दिवस के समारोह की तैयारी में जुटा था। …