Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / एमसीडी चुनाव में हालिवुड व बालिवुड की अभिनेत्री प्रत्याशी
AAP_BJP_Congress

एमसीडी चुनाव में हालिवुड व बालिवुड की अभिनेत्री प्रत्याशी

नयी दिल्ली। आम चुनावों में अक्सर सिने अभिनेता-अभिनेत्रिया प्रचार करने के लिये किसी न किसी राजनीतिक दल का प्रचार करते हैं। आगामी एमसीडी चुनाव में स्वराज्य इंडिया ने पार्षद के चुनाव में मंझी हुई कलाकर शुभ्रा शर्मा को पूर्वी दिल्ली नगर निमम के पटपड़ गंज वार्ड से अपना प्रत्याशी बनाया है।

स्वराज इंडिया की स्थापना हाल में ही आम आदमी पार्टी से निकाले गये नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने की है। स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव का कहना है कि उन्होंने एमसीडी चुनाव में पार्टी ने किसी राजनीतिक छवि वाले को टिकट नहीं दिया है। शुभ्रा शर्मा पिछले तीस सालों से रंगमंच और सिनेमा से जुड़ी हैं। उन्होंने भारतीय फिल्मों के अलावा हालिवुड की कई फिल्में कर चुकी हैं। अक्षय कुमार की आनी वाली फिल्म टॉयलेट में भी किरदार निभा रही हैं।

इसके अलावा शुभ्रा एड वर्ल्ड में भी दखल रखती हैं। उन्होंने कुरकुरे का विज्ञापन किया है। उनसे जब यह पूछा गया कि यहां के लोग आपको क्यों वोट करें। इस पर उन्होंने कहा कि स्वराज इंडिया एक मात्र पार्टी जिसने अपने आप को आरटीआई के दायरे में रखा है। इसके अलावा पार्टी किसी भी राजनीतिक दल की तरह नेताओं को टिकट नहीं दिया है। इसलिये हमें लोग वोट देंगे।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …