Breaking News
Home / Blog / मीडिया का राष्ट्रीय मुद्दा, हनीप्रीत…! हनीप्रीत..!
honeypreet

मीडिया का राष्ट्रीय मुद्दा, हनीप्रीत…! हनीप्रीत..!

इन दिनों जब भी खबरिया चैनल देखते होंगे तो शायद इस बात का मलाल आपके दिल को भी झकझोर देता होगा कि क्या इस वक्त देश में सिर्फ हनीप्रीत का मुद्दा ही सबसे बड़ा है। असल में अगर इक्का-दुक्के न्यूज़ चैनल को छोड़ दिया जाये तो लगभग सभी बड़े चैनल पर हनीप्रीत के मुद्दे इस कदर छाये हुए हैं कि सुबह हो या शाम, दोपहर हो या फिर रात आपको सिर्फो-सिर्फ हनीप्रीत ही टीवी स्क्रीन पर छाई हुई है। कोई कह रहा है कि हनीप्रीत ने दुनिया को अलविदा कह दिया तो कोई कह रहा कि वो नेपाल भाग गई।

वहीं अब कल से इस तरह की खबरें भी चल रही हैं कि हनीप्रीत नेपाल नहीं भागी है बल्कि दिल्ली में ही है लेकिन उसने अपनी भेष बदल लिया है। बड़े-बड़े एक्सपर्ट इस मामले पर अपनी राय ऐसे रखते हुए नज़र आते हैं जैसे वो तुरंत हनीप्रीत से मिलकर आ रहे हों। वाकई ये तो हद हो गई खबरिया चैनलों की जिन्होंने हनीप्रीत को एक राष्ट्रीय मुद्दा बना लिया है। अरे भई पुलिस अपना काम कर रही है जब हनीप्रीत मिल जाएगी तो हमारे एंकरों को भी ख़बर मिल जाएगी लेकिन नहीं भाई अगर हमारे खबरिया चैनलों ने हनीप्रीत पर खबर करना बंद कर दी तो उनकी टीआरपी का क्या होगा।

खैर जिस देश में जनता मीडिया की तरफ उम्मीद से देखती है उसी देश में मीडिया ने खुद को टीआरपी की रेस में नंबर बनाये रखने के लिये हनीप्रीत को राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया है।

Check Also

rupee-dollar

इन देशों में भारत का 1 रु है 350 रु के बराबर, 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया

भारतीय मुद्रा यानी रुपये को लेकर अक्सर हमें शिकायत रहती है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर …