Breaking News
Home / आज का वायरल / इस तरह बनी हेलन सलमान की सौतेली मां

इस तरह बनी हेलन सलमान की सौतेली मां

बॉलीवुड में कई ऐसी हिरोईन्स है जो भारतीय मूल की है, तो कुछ बाहरी मुल्कों से आकर भारत में पहचान बना रही है।  हिंदी सिनेमा की शुरूआत से अब तक कई ऐसी हिरोईन्स है जो भारत की ना होते हुए बॉलीवुड में अपनी अदायगी का जौहर दिखा रही है।

अब इन अदाकाराओ का जिक्र रहा है तो इनमें सबसे पहले नाम है आता है अदाकारा हेलन helen का जो भारतीय मूल की नहीं थी, फिर भी फिल्म में उनके आइटम नंबर धमाल मचा देते थे। हेलन ने उस वक्त हिंदी सिनेमा में कदम रखा जब फिल्मो में हिरोईन्स कम ही एक्सपोज़ करती थी, लेकिन हेलन की एंट्री ने इस मिथ को तोड़ दिया था, और वो अपने हॉट और बोल्ड अदांज से बी टॉऊन में छा गई थी।

बता दे कि हेलन का पूरा नाम हेलन रिचर्डसन है। हेलन के पिता सैनिक थे जिनकी मौत हो जाने के बाद उनकी माता बच्चो के साथ भारत आ गई थी। कहा जाता है कि आर्थिक तंगी के चलते हेलन को उनकी एक फ्रेंड ने फिल्मो में डांस करने की सलाह दी थी, इसके बाद शुरू हुआ हेलन का फिल्मी सफर।

वैसे कहा जाता है कि हेलन का फिल्मी सफर उतना आसान नही रहा है उन्हे अपनी लाइफ में काफी दुखों का सामना करना पड़ा था। खबरो की मानें तो एक वक्त हेलन ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी। इसी वक्त सलमान के पता सलीम खान उनके लिए सहारा बने और शादाशुदा होते हुए उन्होंने हेलन से शादी की। हेलन सलमान खान की सौतेली मां है। सलमान अपनी अर्पिता पर जान लुटाते हुए नज़र आते है, बता की अर्पिता उनकी सगी बहन नहीं है । दरअसल सलीम और हेलन की शादी के बाद कोई संतान नहीं हुआ तब दोनों ने अर्पिता को गौद लिया था।आज सलीम खान अपनी दोनो पत्नियो के साथ खुशी खुशी एक ही छत के नीचे रहते है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …