Breaking News
Home / देश / हुआवे ने भारत में लांच किये नोवा 3 और 3आई
huavei

हुआवे ने भारत में लांच किये नोवा 3 और 3आई

नयी दिल्ली। हुआवे ने भारत में अपने दो मोबाइल फोन नोवा 3 और 3 आई देश की राजधानी दिल्ली में लांच किये। इस अवसर पर भारत में हुआवे के प्रमुख पारस चैपड़ा और प्रोडक्ट एक्सपर्ट अनुपम यादव ने दोनों फोनों की खूबियां गिनायीं। उन्होंने विश्वास जताया कि उनके ये दोनों माॅडल भारतीय उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं पर बिल्कुल खरे उतरेंगे। इन फोनों को खरीद कर युवा और फोन के शौकीनों का अपने ग्रुप में और भी रुतबा कायम रख सकेंगे।

इस अवसर पर हुआवे इंडिया कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट एलेन वांग ने कहा कि हुआवे के प्रोडक्ट भारत में पिछले 18 साल से अधिक समय से इस्तेमाल किये जा रहे हैं। हमारी कंपनी हमेशा से ही आर एण्ड डी कर अनूठे प्रयोग और आधुनिक तकनीकी का उपयोग कर रही है। भारत में हमारे उत्पादो को उपभोक्ता हाथों हाथ लेते हैं। वैश्विक स्तर पर भी हुआवे अपनी गुणवत्ता और आफ्टर सेल सर्विस के लिये जाना जाता है।

प्रोडक्ट एक्सपर्ट अनुपम यादव ने बताया कि हुआवे नोवा 3 और 3 आई अत्याधुनिक तकनीकि पर बनाये गये है जिससे पावर कंज्यंपशन कम होती है। इन दोनों ही फोन्स में डुअल सिम का सिस्टम है। इनमें ईएमयूआई 8.2 आधारित एन्ड्रायड 8.1 ओरियो है। नोवा3 में 6जीबी की रैम और 3आई में 4 जीबी की रैम व 128 जीबी रोम दी गयी है। इसके अलावा विशेष एक्सचेंज आॅफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत लोग पुराने फोन बदल कर 2000 का कैशबैक भी पा सकते हैं। नोवा 3 की कीमत 34,999 और 3आई 20,990 रुपये रखी गयी है।
पारस चोपड़ा ने बताया कि आज गुरुवार की दोपहर दो बजे से एमेजाॅन पर हुआवे नोवा 3 की बुकिंग शुरू हो रही है। आॅफर में बुकिंग करवाने वाले ग्राहक केा 1000 का कैशबैक मिलेगा।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …