Breaking News
Home / देश / मध्‍यप्रदेश में मानवता शर्मसार-मोटरसाइकिल पर मां की लाश ढोने को मजबूर हुआ बेटा
madhya-pradesh

मध्‍यप्रदेश में मानवता शर्मसार-मोटरसाइकिल पर मां की लाश ढोने को मजबूर हुआ बेटा

नयी दिल्ली। विकास के तमाम दावों के बीच हमारे समाज में समय-समय पर ऐसी हृदयविदारक घटनाएं सामने आती रहती हैं, जो सरकार के दावों की पोल खोल कर रख देती है। इस बार मध्य प्रदेश के तिकमगढ़ के एक जिला अस्पताल ने पोस्टमार्टम के लिए ले जाने के लिए शव वाहन देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद बेटे को मजबूरन अपनी मां का मोटरसाइकिल पर ले जाना पड़ा। इस घटना के बाद एडीएम ने जांच के आदेश दिए है।

बताया जा रहा है कि मध्‍य प्रदेश के तिकमगढ़ के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को एक सांप ने काट लिया था जिसके बाद महिला की मौत हो गई। इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम में भेजने की बात कही।

 

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार पुलिस खुद महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए नहीं ले गई, बल्कि उसके बेटे को कहा कि वह शव को जिला अस्‍पताल ले जाए। इसके बाद मृत महिला के बेटे ने शव को पोस्‍टमार्टम ले जाने के लिए सरकारी शव वाहन को कई बार फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद बेटे ने मां के शव को रस्‍सी से सहारे बाइक में बांधकर जिला अस्‍पताल पहुंचा। यह खबर मीडिया में आने के बाद एडीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

accident_onedeath

एक तरफ झण्डा रोहण दूसरी ओर मौत का मातम

नयी दिल्ली।बुधवार की सुबह सारा देश स्वतंत्रता दिवस के समारोह की तैयारी में जुटा था। …