Breaking News
Home / आज का वायरल / कहीं आपके पति भी तो चोरी छिपे ऐसा नहीं करते?

कहीं आपके पति भी तो चोरी छिपे ऐसा नहीं करते?

शादी एक बेहद ही खास रिश्ता होता है  जिसमें दो अंजान लोग एक रिश्ते में बंधते हैं और हमेशा के लिए एक हो जाते हैं.. वैसे एक अच्छे रिश्ते के लिए विश्वास और प्यार का होना बेहद ही जरुरी होचा है लेकिन शादी के काफी साल बीतने के बाद पुरूषों न जानें क्यों पत्नियों में दिलचस्पी खो देते हैं और दूसरी महिलाओं की ओर आकर्षित होने लगते हैं यही वजह है कि शादी टूटने की कगार पर पहुंच जाती है हम भी आपको अपनी इस रिपोर्ट में उन कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से पुरुष एक्सट्रा मेरिटल अफेयर की ओर बढ़ते हैं।

दरअसल शादी के कुछ ही सालों बाद पुरूषों को अपनी पत्नी के साथ पहले जैसा आकर्षण और लगाव बिल्कुल भी नहीं रहता और यही वजह है कि वो कुछ नया पाने की कोशिश करते रहते हैं। अधिकतर पुरुष अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से काफी बोर हो जाते हैं जिससे वो शादी के बाद किसी और महिला की ओर आकर्षित होने लगते हैं और यही वजह है कि वो दूसरी महिलाओं के साथ अफेयर में आ जाते हैं। एक कारण ये भी होता है कि कई पुरुष महिलाओं से असंतुष्ट होते हैं और इसी वजह से वो अपनी शारीरिक इच्छाओं को पूरा करने क लिए बाहर संबंध बनाने की सोचते हैं और संबंध बनाने के चक्कर में बाहर रिश्ता बना लेते हैं।

पुरुषों की अहंकार भी कुछ कम नहीं होता इसकी वजह से भी कुछ पुरुष बाहर संबंध बनाते हैं कई बार वे आपसी लड़ाई की वजह से अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए परायी औरत के साथ संबंध बना लेते हैं। बोरियत भी इन्ही वजहों में से एक हैं शादी के बाद जब काफी साल गुजर जाते हैं तो महिलाएँ घर के कामों और बच्चो में बेहद व्यस्त हो जाती हैं और इसी वजह से वो अपने पतियों को समय नहीं दे पाती ऐसे में जब वो बोर हो जाते हैं तो बाहर रिश्ता बनाने के बारे में सोचते हैं। नहीं अगर ऑफिस में पुरुष और महिला एक साथ काम करते हैं जिस वजह से काफी वक्त साथ गुजारना पड़ता है ऐसे में मर्द अपनी महिला साथ की ओर आकर्षित हो जाते हैं और ज्यादा देर तक साथ रहने की वजह से अफेयर की शुरुआत होती है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …