Breaking News
Home / टेली मसाला / IMLIE:मालिनी ने लिया ये बड़ा फैसला,बदलेगी इमली-आदित्य के साथ होगा
Imlie

IMLIE:मालिनी ने लिया ये बड़ा फैसला,बदलेगी इमली-आदित्य के साथ होगा

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले शो इमली इन दिनो काफी धमाका कर रहा है अपकिंग एपिसोड देखने में मजा आने वाला है क्योंकि आदित्य एक बार फिर से मालिनी के आगे इमली को चुन लिया है,शो का नए प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि इमली अपने गांव में बैठी आदित्य को याद कर रही है,तभी यहां पर आदित्या आ जाएगा और आदित्य को देखकर इमली काफी खुश हो जाएगी।

वहीं बता दें कि इमली जैसे ही आदित्य की तरफ देखेंगी आदित्य अपने बांहे फैलाए हुए उसका इंतजार करेंगे लेकिन तभी एक सांप उसको डस देने वाला है. जी हां एक तरफ इमली आदित्य का मिलन है,तो वहीं दूसरी तरफ ये सांप ने इन दोनो को एक बार फिर से नई मुसीबत में डाल दिया है सांप के डसने से आदित्य बेहोश हो जाएगा और इमली ये सब देखकर रोने लगेगी।

ऐसे में अब ये देखना खास होने वाला है कि इस बार आदित्य को इमली कैसे बचाती है,वहीं दूसरी तरफ मालिनी त्रिपाठी हाउस में सभी को इमली के गांव पगडंडिया चलने को कहती है।जी हां अब आदित्य पहले से वही पर है और अब मालिनी जब घरवालो के साथ वहां पहुंचेगी और ये सब देख लेगी तब क्या होगा क्योंकि खबरो की मानी जाए तो कहा जा रहा है कि अब पगडंडिया में ही इमली आदित्य के रिश्ते का राज खुलकर सभी के सामने आने वाला है।

जो शो के डेल विवरस के साथ साथ त्रिपाठी हाउस के लोगो और पगडंडिया के लोगो के लिए भी काफी शॉकिंग होने वाला है,तो आप लोग शो का आगे आने वाला है ये धमाका देखना बिलकुल भी मिस मत करिएगा।

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …