Breaking News
Home / टेली मसाला / IMLIE: मालिनी पहुंची पगडंडिया, इस तरह खुलेगा इमली आदित्य के रिश्ते का सच
imlie1

IMLIE: मालिनी पहुंची पगडंडिया, इस तरह खुलेगा इमली आदित्य के रिश्ते का सच

श्रेया पाण्डेय

स्टार प्लस टीवी सीरियल पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल “इमली” में काफी बड़ा मोड़ आता दिख रहा है। जहां अब तक की कहानी में आपने देखा ही होगा की कैसे इमली आदित्य से दूर जाने का कर चुकी है फैसला। इसी के बाद, आदित्य भी पहुँच चुके है इमली को वापस अपने साथ ले जाने के लिए। अब ऐसे में जहाँ इमली और आदित्य के बीच बढ़ रही है नज़दीकियां, तो यक़ीनन बहुत जल्द अब सबके सामने आने वाला है इनके छुपे रिश्ते का राज़।

आगे की कहानी में आप देखेंगे की किस तरह जब इमली को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते आदित्य भिजा पहुंचेगा पगडंडिया, तो वह के घने जंगलोंके बीच आदित्य के साथ होगा एक बड़ा हादसा. दरअसल, आगे की कहाई में आप देखेंगे की आदित्य को एक जंगली सापन डस लेता है , जिसकी वजह से आदित्य इमली के सामने खड़े-खड़े बेहोश हो जाता है। पर उसी वक़्त इमली चलाती है अपना दिमाग और अपनी बहादुरी और चतुराई से आदित्य की जान बचा लेती है। लेकिन अब जब आदित्य की हालत गंभीर होगी, तो इसकी खबर उसके घर वालों को बी लग जाएगी।

जहां आप देखेंगे की आदित्य की हालत के बारे में जान कर सभी लोग काफी ज़्यादा परेशान हो जाएंगे। जहां, गुंडों के बीच फसे आदित्य पर पहले ही एक बार जान का ख़तरा मंडरा चुका है, ऐसे में एक बार फिर से आदित्य ज़िन्दगी और मौत के बसे जूझते नज़र आने वाले है। पर कहानी में आएगा एक बड़ा ट्विस्ट जब मालिनी आदित्य की फिक्र करते हुए उसके पास पगडंडिया पहुंचेगी।

बता दें की आदित्य के इस हाल में होए की वजह से मालिनी तुरंत पगडंडिया जाने का फैसला करेगी। पर जहा मालिनी रखेगी पगडंडिया में अपने कदम, वही बदल सकती है इमली- आदित्य के साथ मालिनी की भी पूरी ज़िन्दगी। क्यूंकि गांव वालों की नज़र में इमली, आदित्य की पत्नी है। जबकि मालिनी की नज़र में वही आदित्य की अर्धांग्नी है।

ऐसे में ये देखना काफी ख़ास होगा की क्या अब भी आदित्य छिपा सकेगा अपने और इमली के रिश्ता का राज़ मालिनी से, या फिर खुल जाएगी आदित्य की पोल पुरे गांव ववालों के सामने ?

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …