Breaking News
Home / टेली मसाला / IMLIE: इमली ने तोड़ा आदित्य से रिश्ता, आदित्य को होगा अपनी इस गलती का एहसास
Imlie

IMLIE: इमली ने तोड़ा आदित्य से रिश्ता, आदित्य को होगा अपनी इस गलती का एहसास

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल “इमली” की कहानी में देखने को मिलने वाला है एक बड़ा मोड़। जहां कहानी में आपने देखा ही होगा कि कैसे आदित्य ने इमली से अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ने को कहा था जिससे कही न कही इमली के दिल को ठेस पहुंची थी। बता दें की ऐसे में अब इमली ने बी लिया है एक बड़ा फैसला।

कहानी में आदित्य की बातों को मनन में बैठाए इमली निकल चुकी है अपने गांव पगडंडिया जाने के लिए। इसी वक़्त इमली को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते पहुँच गया है आदित्य भी। आदित्य को जब गुंडों ने किडनैप कर लिया था तब वो इमली ही थी जिसने अपने जान पर खेल कर आदित्य की जान बचाई। इस बात की खबर अब जैसे ही आदित्य को लग गई है, ऐसे में अब आदित्य को अपने उन बातों को कहने की गलती का एहसास भी होता नज़र आ रहा है जो उसने इमली को समझाई थी। अब जब इमली इस बात को भी जान चूका है की इमली उसे छोर कर पगडंडिया जा चुकी है, तो ऐसे में आदित्य भी निकल जाएगा पगडंडिया की ओर इमली को वापस लाने के लिए। जहाँ कहानी में इमली के दूर होते ही आदित्य परेशान हो जाता है, वही जब वो इमली और अपने रिश्ते को टूटता हुआ देखेगा, तो इस बात को सेहेन नहीं कर पाएगा।

इसके बाद आदित्य करेगा एक बड़ा फैसला और चला जाएगा पगडंडिया इमली से माफ़ी मांग कर उसे शुक्रिया कहने के लिए। आदित्य इस बात के लिए इमली का एहसानमंद हो चूका है की कैसे पहले उसने मालिनी और अब खुद आदित्य की जान बचाई। अब देखना ये होगा की जब त्रिपाठी परिवार और आदित्य इमली को वापस आने को कहेंगे, तो क्या मन जाएगी इमली? या फिर बदल जाएगी आदित्य की पूरी ज़िन्दगी ?

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …