Breaking News
Home / टेली मसाला / IMLIE: इमली बचाएगी आदित्य की जान, ऐसे बदलेगी शो की पूरी कहानी
Imlie

IMLIE: इमली बचाएगी आदित्य की जान, ऐसे बदलेगी शो की पूरी कहानी

श्रेया (NEXT9NEWS)

स्टार प्लस पर हाल में में शुरू हुए एक नई तरीके की कहानी, दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में कहानी में बी अब तक इमली और आदित्य के रिश्ते का राज़ तो सामने नहीं आ पाया, पर इन दोनों के बीच के रिश्ते मज़बूत होते ज़रूर दिख रहे है।

5 मार्च के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की कैसे कांट्रेक्टर का फ कर रहे आदित्य को गुंडों ने किडनैप कर लिया है। इसी के बाद, आदित्य अपनी जान बचने की कोशिश करता नज़र आएगा और उन गुंडों से काफी बड़ी झड़प भी देखने को मिलने वाली है। इसी बीच इमली भी ले रही होगी एक बड़ा फैसला और घर छोर कर जाने की तैयारी कर रही है। पर अब आखिर जब इमली ने ये भी तय किया था की वो कांट्रेक्टर को ढूंढ़ने में आदित्य की मदद करेगी, तो ऐसे में आदित्य चली जाएगी आदित्य को ढूंढ़ने. इसी के बाद कहानी में आएगा एक बड़ा मोड़ क्यूंकि आदित्य को ये बात पता चल जाएगी की आदित्य को किडनैप कर लिया गया है। और फिर उसे बचने पहुँच जाएगी इमली भी। पर इसी दौरान आदित्य को लग जाएगी गोली।

अब जब आदित्य की जान को खतरा हो जाएगा, तो इमली उसे गुंडों से छिपा कर हॉस्पिटल ले कर पहुंचेगी। इसी के बाद त्रिपाठी परिवार को भी इस बात की खबर लगेगी की कैसे इमली ने उनके बेटे यानि की आदित्य की ज़िन्दगी बचाई है। अब जब एक बार फिरसे इमली ने की है त्रिपाठी परिवार की इतनी बड़ी मदद, तो पुरे परिवार को उसका एहसानमंद भी होना बनता ही है। अब आगे की कहानी कितनी ज़्यादा मज़ेदार होने वाली है जब परिवार वालो को पता चलेगा की कैसे इमली उनकी ज़िन्दगी से अब दूर जाने का कर चुकी है फैसला.

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …