Breaking News
Home / देश / टीकाकरण अभियान की शुरुआत: कांग्रेस ने कसा सरकार पर तंज
manish tiwari

टीकाकरण अभियान की शुरुआत: कांग्रेस ने कसा सरकार पर तंज

देश में आज कोरोना वायरस के खिलाफ सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन कोरोना वैक्सीन के अप्रूवल के साथ शुरू हुआ वैक्सीन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज कांग्रेस के सांसद मनीष तिवारी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि फेज 3 के ट्रायल पूरा किये बिना ही भारत बायोटेक की कोरोना वैक्सीन को अप्रूवल दे दिया गया है. अगर वैक्सीन इतनी ही भरोसेमंद है तो सरकार से जुड़े लोग क्यों इसे नहीं लगवा रहे है.

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने आगे कहा कि विदेशों में जहां टीकाकरण अभियान की शुरुआत हो चुकी है. वहां सभी राष्ट्रप्रमुखों ने वैक्सीन पहले लगवाई है. अमेरिका के प्रेसिडेंट एलेक्ट जोए बिडेन और वाईस प्रेसिडेंट एलेक्ट कमला हैरिसन भी वैक्सीन लगवा चुके है. तो फिर यहां ऐसा क्यों नहीं हो सकता जिससे जनता में भरोसा जागे.

आपको बता दे, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत कर दी. पहले चरण में लगभग 3 करोड़ फ्रंटलाइन कर्मचारियों को वैक्सीन दी जाएगी. कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत से पहले देश के अभी मुख्यमंत्रियों के साथ हुई बैठक में पुडुचेरी से कांग्रेस के मुख्यमंत्री वेलु नारायणसामी ने प्रस्ताव दिया था कि पहले सभी सांसदों और विधायकों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाये. जिस पर प्रधानमंत्री ने यह कहकर ठुकरा दिया. इससे जनता में गलत सन्देश जायेगा.

Check Also

swami

सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए दे डाला चौंकाने वाला बयान

राहुल (NEXT9NEWS) बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए चौंकाने वाला …