Breaking News
Home / विदेश / इमरान खान ने पीएम नवाज को दिए समर्थन का किया बहिष्कार
pakistan-parliament

इमरान खान ने पीएम नवाज को दिए समर्थन का किया बहिष्कार

इस्लामाबाद : भारत के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ हैं। पाक भारत को अलग-थलग करने की हर मुमकिन कोशिशों में लगा हुआ हैं। ऐसे में भारत के खिलाफ राजनैतिक मोर्चाबंदी करने को लेकर नवाज शरीफ को तब झटका लगा जब तहरीफ-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने संयुक्त सत्र का बहिष्कार किया हैं।

इमरान खान ने कहा कि संयुक्त सत्र में हिस्सा लेने का मतलब होगा कि नवाज शरीफ को समर्थन देना हैं। बता दे कि आज पाकिस्तान ने संसद का संयुक्त सत्र बुलाया हैं। भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत पाक के तनावो पर चर्चा करने के लिए नवाज शरीफ ने पिछले दिनों दोनों सदनो का संयुक्त सत्र बुलाया था।

इमरान खान ने आगे कहा कि संयुक्त संत्र में भाग लेने का मतलब हैं कि नवाज शरीफ के नेतृत्व को समर्थन देना हैं मगर इमरान भ्रष्टाचार को लेकर शरीफ को सत्ता से हटाने की कोशिशे कर रहे हैं। इमरान आगे कहते है कि पेशावर स्कूल में हुए हमले के बाद आतंकवाद को खत्म करने की कोशिशों में भी नाकाम रहे हैं।

इमरान खान ने शरीफ से पूछा कि उरी में हुए हमले के बाद हंगामों के वक्त कहा थे शरीफ? इमरान ने साफ कर दिया कि वो सत्र में हिस्सा नहीं लेंगे। उरी हमले के वक्त फैले तनाव में वो लंदन में गुच्ची में खरीददारी कर रहे थे जबकि उस वक्त उन्हें पाकिस्तान में रहकर देश का नेतृत्व करना चाहिए।

Next9News

Check Also

Argentina Police

महिला सिपाही ने ड्यूटी पर ऐसा क्या किया कि उसे मिल गया प्रमोशन

नयी दिल्ली। अर्जेंटीना में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है। एक …