Breaking News
Home / स्वास्थ्य / सम्भोग के दौरान सेक्स क्षमता बढ़ाते हैं ये फल
sex power

सम्भोग के दौरान सेक्स क्षमता बढ़ाते हैं ये फल

नई दिल्ली: रोजमर्रा की जिन्दगी में लोग इतना उलझ गए हैं कि वो अपने सेहत पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। ऐसे में जब वो सम्भोंग करते हैं तो ज्यादा देर तक टिक नहीं पाते जिसके चलते सम्भोंग के दौरान पार्टनर को संतुष्टि नहीं मिल पाती हैं जिसकी वजह से विवाहित जिन्दगी में तनाव बढ़ने लगता हैं।

ऐसी कई खुलासे हुए हैं जिसमें पति से संतुष्टि ना मिलने की वजह से पत्नी ने गैर मर्द के साथ संबंध बना लिए हैं। सेक्स क्षमता ना होने की वजह से बहुत सी यौन समस्याएं उत्पन्न होने लगती हैं। इसमें स्वपनदोष, दातु दोष समेंत अन्य बीमारिया हैं।

सम्भोंग के दौरान जल्द पतन होने के कई कारण हैं जैसे हस्तमैथून, उत्तेजक फिल्में व कहानियाँ और खान-पान। ऐसी बीमीरियों के लिए अब आप लोगों को डॉक्टरो के पास नहीं जाना पड़ेगा। इसके लिए घरेलू उपचार ही काफी हैं।

एक सेब व एक नींबू को लेकर उसमें कई लौंग लगा कर बर्तन में ढ़क कर रख दीजिए। जिससे ये फल सड़े ना फिर एक हफ्ते बाद इन फलो को अलग-अलग कांच की बोतलो में रख ले। पहले दिन नीबू वाली लौंग व दूसरे दिन सेब वाली लौंग को बारीक कूटकर बकरी के दूध या फिर गाय के दूध के साथ पीए। रोज बदल-बदलकर इनके सेवन से 40 दिनों के भीतर सेक्स क्षमता में इजाफा होगा।

Next9News

Check Also

ilaichi

इलायची से जुड़ा ये राज़ उड़ा देगा आपके होश, गलती से ना करे

हमारे खाने में कई ऐसी चीज़े में होती है जो हमारे स्वाद को बढ़ाने के …