Breaking News
Home / देश / इंडिया इंटरनेशनल हास्पिटलिटी एक्सपो का चार दिवसीय आयोजन 8 अगस्त से
india-international-hospitality-expo-ihe18-2018-7-20-t-13-4-28

इंडिया इंटरनेशनल हास्पिटलिटी एक्सपो का चार दिवसीय आयोजन 8 अगस्त से

नयी दिल्ली। इंडिया इंटरनेशनल हास्पिटलिटी एक्सपो का चार दिवसीय आयोजन 8 अगस्त से ग्रेटर नोयडा एक्सप्रेस वे स्थित इंडिया एक्सपो सेंटर एण्ड मार्ट पर किया जा रहा है। इस एक्सपो में हास्पिटलिटी, हाउसकीपिंग रिटेल और फूड बेकरी आदि क्षेत्रों की ब्रांड कंपनी अपने उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे। यह जानकारी इंडिया एक्सपोजिशन मार्ट के चेयरमैन राकेश कुमार ने दी। प्रेसवार्ता मौके पर उनके साथ आईएचई 2018 स्टीयरिंग कमेटी के चेयरमैन सुनील सेठी और आईएचई 2018 के चेयरमैन हरि दादू भी मौजूद थे।
राकेश कुमार ने बताया कि इस चार दिवसीय शानदार प्रदर्शनी का विधिवत उद्घाटन केन्द्रीय मंत्री श्रीमती हरसिमरत कौर बादल आठ अगस्त को ग्रेटर नोयडा स्थित इंडिया एक्सपो सेंटर एण्ड मार्ट करेंगी। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि डाबर इंडिया लिमिटेड के वाइस चेयरमैन व लाइट बाइट के चेयरमैन अमित बर्मन मौजूद रहेंगे।

राकेश कुमार ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि आप सब लोगों के लिये हम लोग इंडिया इंटरनेशनल हास्पिटलिटी एक्सपो का आयोजन कर पा रहे हैं। इस एक्सपो के अंतरगत लोगों के लिये फूड प्रोडक्ट्स एफएण्डबी इक्विपमेंट्स और आधुनिक डेकोरेशन के नये उत्पादों से रूबरु कराया जायेगा। यहां पर न केवल दर्शक बल्कि जानीमानी कंपनियों के उत्पाद होंगे बल्कि उनके निर्माता और मार्केेटिंग करने वाली टीम भी आपकी जिज्ञासाओं को शांत करने के लिये प्रदर्शनी में मौजूद रहेंगी। एक्सपो में दस हजार डिसीजन मेकर्स और 400 के अधिक स्टाॅल लगने की उम्मीद है।

चार दिवसीय एक्सपो के दौर यहां मशहूर होटलों के शेफ मनजीत सिंह गिल और होटल ली मैरिडियन के शेफ देवेंद्र कुमार यहां अपनी रेसिपीज के जलवे बिखेरेंगे। इतना ही नहीं एक्सपो में दो दिन सुनील सेठी के नेतृत्व में शानदार फैशन शो भी आयोजित किया जायेगा। इसके अलावा यहां अल्ट्रा माडर्न फैसिलिटी वाले माॅकरूम और रेस्टारेंट्स की नुमाइश की जायेगी।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

accident_onedeath

एक तरफ झण्डा रोहण दूसरी ओर मौत का मातम

नयी दिल्ली।बुधवार की सुबह सारा देश स्वतंत्रता दिवस के समारोह की तैयारी में जुटा था। …