Breaking News
Home / खेल / INDvsNZ:  कप्तान धोनी के साथ कीवियो को परास्त करने उतरेंगी भारतीय टीम

INDvsNZ:  कप्तान धोनी के साथ कीवियो को परास्त करने उतरेंगी भारतीय टीम

धर्मशाला: तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम आज से शुरू हो रहे पांच मैचों की एक दिवसीय खेल में न्यूजीलैंड को परास्त कर सकती हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की सीरीज का आज पहला मैच धर्मशाला में हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेले जा रहे मैच में भारतीय टीम कीवियों की शक्तियों से वाकिफ हैं। आज का मैच धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाना हैं। बता दे कि पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी कारगर साबित होगी। अब बस यही देखना बाकि हैं कि भारतीय टीम 3 तेजबाजो के साथ मैदान में उतरेगी या फिर 3 स्पिंनर्स के साथ।

इसे भी पढ़े : अश्विन की मैन ऑफ द मैच परफॉर्मेंस के बाद सहवाग का ट्वीट

एकदिवसीय श्रृंखला के लिए कीवी टीम ने खूब पशीना बहाया हैं और टीम में ऑल राउन्डर कोरी एंडरसन और तेज गेंदबाज टिम साउदी की वापसी हुई हैं। जो न्यूजीलैंड के लिए खासा मददगार साबित होगे।

पांच मैचो का श्रृंखला में पहला मैच आज धर्मशाला, दूसरा  20 अक्टूबर को दिल्ली में, तीसरा 23 अक्टूबर को मोहाली में, चौथा 26 अक्टूबर को रांची में और अतिम मैच 29 अक्टूबर को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा।

इसे भी पढ़े : सुरक्षित हाथों में है भारतीय क्रिकेट का भविष्य

भारतीय टीम में : महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान-विकेटकीपर), विराट कोहली, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे, मनीष पाण्डे, हार्दिक पांड्या, धवल कुलकर्णी, उमेश यादव, अक्षर पटेल, जयंत यादव, अमित मिश्रा, जसप्रीत बुमराह, केदार जाधव और मलदीप सिंह शामिल हैं।

न्यूजीलैंड टीम में : केन विलियमसन (कप्तान), बी.जे.वॉटलिंग (विकेटकीपर), ल्यूक रोंची (विकेटकीपर),  रौस टेलर, मिशेल सेंटनर,  एंटोन डेविक, मार्टिन गुप्टिल, ईश सोढी, टिम साउदी, कोरी एंडरसन, ट्रेंट बाउल्ट, डोग ब्रेसवैल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, जेम्स नीशम शामिल हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …