Breaking News
Home / आज का वायरल / कैसे कामवाली कमला बन गई मॉडल

कैसे कामवाली कमला बन गई मॉडल

आज के दौर में आप इस बात का अंदाजा बिल्कुल नहीं लगा सकते कब किसके साथ कौन सा करिश्मा हो जाए कुछ कहा जा नहीं सकता। आप घर घर में काम करने वाली कमला को ही ले लीजिए। यूं तो कमला दो बच्चों की मां और गुजर बसर के लिए घर घर में काम करती है, और वो रोजाना की तरह अपने काम पर ही जा रही होगी कि एकाएक उस पर नजर पड़ गई एक जानी मानी डिजाइनर की। उसी क्षण कमला को देखकर डिजाइनर को लगा ये वहीं है जिसको वो तलाश रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असल में ‘शेड्स ऑफ इंडिया’ की फैशन डिजाइनर मनदीप नेगी अपने न्यू कलेक्शन के लिए किसी खास चेहरे को तलाश रही थी, और हैरानी की बात ये रही कि कमला को देखते ही उन्होंने उसे अपने कलैक्शन के लिए मॉडल बनने का ऑफर दे दिया। खबरों की मानें तो मनदीप का कहना था कि वो ऐसी महिलाओं के साथ फोटो शूट करना पसंद करती हैं जो असल में मॉडल न हो और जो अपनी पसंद के कपड़ों में कैमरे के सामने वो खुद को बहुत सशक्त महसूस करती हो।

आपको जानकर अच्छा लगेगा कि कमला ने जिस चीज की कभी कल्पना भी शायद न की हो। ऐसे में उसने डिजाइनर के इस ऑफर पर सकुचाते हुए हां कर दी और इसके बाद जो नतीजा सामने आया वो आपको हैरान कर सकता है। जिस सादगी और आत्मविश्वास के साथ कमला ने मॉडलिंग की, उसे देखकर आप भी ये कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि हां वाकई हर महिला अपने आप में खूबसूरत हो सकती हो जरुरत होती है तो बस एक जौहरी की जो उस परख सके। जो उसे पहचान सके। यकिनन कमला का ये मॉडल बनने तक का सफर वाकई प्रेरणादायक है।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …