Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये मौहब्बते: एक नहीं कईयों के हैं हमशक्ल

ये मौहब्बते: एक नहीं कईयों के हैं हमशक्ल

टीवी इंडस्ट्री मे हमशक्ल का आना तो आम बात हो गई है। पिछलो कुछ दिनों पहले आपने देखा होगा कि एक्टर शाहरूख खान और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल सामने आई थी। इतना ही नही इसके बाद टीवी की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय की हमशक्ल की भी काफी चर्चा थी।

तो आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट मे शाहरूख खान, प्रियंका चोपड़ा और मौनी रॉय के हमशक्लों के बाद अब एक ऐसी हमशक्ल के बारे मे बताने जा रहे है जिसे सनुकर आप एक बार को हैरान हो जाएगे।

जी हां अब खबर आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाला सीरियल ये मोहब्बते मे काम कर रही एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी है, अब खबर है कि दिव्यांका की शक्ल से बिलकुल मिलती जिलती एक एक्ट्रेस की फोटो सामने आई है जो कि हू-ब-हू टीवी की मशहुर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रपाठी की तरह दिखती हैं।

बता दे कि जिससे दिव्यांका की शक्ल मिलती जुलती है वो कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस जया औझा है, तो वही दिव्यांका के करीबी सुत्रो का कहना है कि वो उसकी शक्ल दिव्यांका से मिलती जुलती बिलकुल भी नही है ऐसा मनाना जा रहा है कि जब दिव्यांका का एज कुछ ज्यादा हो जाएगा तो हो सकता है कि दिव्यांका उनकी जैसी दिखने लगेगी। तो वही जया के बारे मे बता दे कि वो वो सीरियल ससुराल सिमर  और साथ निभाना साथिया मे भी नजर आ चुकी है, जिसमे उनके रोल को दर्शको के दवारा काफी पसंद किया गया था।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …