Breaking News
Home / टेली मसाला / इशिता और मिहिका पर आई मुसीबत
mohabtin,megha

इशिता और मिहिका पर आई मुसीबत

ये हैं उलझनें में आपने देखा ही होगा हमारा मतलब हैं मोहब्बतें में आपने देखा ही होगा की कैसे फूल ओन ड्रामा चल रहा है। मिहीका बेचारी परेशान हो गई है ब्लैकमेलर से उपर से रोमी को कुछ सच बता नहीं पा रही है। अब जाए तो कहा जाए ये तो वही बात हो गई आगे कुआं पिछे खाई। वैल वैल सबमें अच्छी बात ये है की ये राज़ इशिता को तो पता है अब अच्छी बात ये है की इशिता अपनी बहन को किसी भी मुसिबत से बचा लेगी। या फिर यूं कहें की इशिता अपनी बहन की इशिता की मुसिबत अपने सर ले लेगी। अब कोई बड़ी से बड़ी मुसिबत ही क्यों न आ लाए।

अब बतातें है की ये मिहीका का माजरा क्या है दरअसल होता ये है की इन दिनों ऐपिसोडस में मिहिका को किसी अन नोन नंबरस से कॉल आते है। वो शक्स मिहीला को बल्ैकमेल करता है की वो मिहिका और मिहिर की एक साथ खिची हुई तस्वीर रोमी को दिखा देगा। मिहिका रोमी को सच बताने की कोशिश करती है पर बता नहीं पाती । वो डरती है की कहीं रोमी उससे नाराज़ न हो जाए।

मगर ये सच इशिता जानती है। वो बलैकमेलर को डराने धमकाने की कोशिश भी करती है मगर उसकी डांट का ब्लैकमैलर पर कोई असर नहीं पडता।इसके बाद आने वाले ऐपिसोड़ में आप देखेंगे की इस बार काॅल मिहीका के पास नहीं बल्कि खुद इशिता के पास आएगी। बलैक्मेलर इशिता को कॉल करके कहेगा की अगर वो मिहीका को बचाना चाहती है तो पैसा लेकर पहुंचे।

वैल अब ये बात तो एकदम साफ है की इशिता अपने अपनो के लिए कुछ भी कर सकती है तो बस फिर क्या था इशिता कर देगी इस कॉल पर रिऐक्ट और अपनी बहन समेत फस जाएगी बहुत बड़ी मुसिबत में असौर बेचारा रमन इशिता को मुसिबत से निकालने के लिए न जाने कितने लोगों से मिन्नत करता रह जाएगा। तो बस आप इंजोय किजिए मोहोब्बतों में आती ये उलझने। अरे ये बताना हम भूल ही गए की शो में वो आ गया है अरे वही इस शो का जहरिला नाग समझे नहीं अरे भई अशोक अब तो न जाने क्या होगा या कहें की क्या क्या होगा शगून और अशोक की जोड़ी जो एक होने वाली है।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …