Breaking News
Home / टेली मसाला / YHM: सोहैल का सच आया सबके सामने

YHM: सोहैल का सच आया सबके सामने

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल ये है मोहब्बते में इशिता रमन का रौमान्स दुबारा से लौट आया है पूरे एक साल की लीप के बाद लेकिन भल्ला हाउस में कोई और भी आ गया है। जिसके साथ रोमान्स करने के ख्वाब देख रखी है भल्ला फेमिली की प्यारी बेटी पीहू।

जी हां इस सीरियल से जुड़े एक जानकार की माने तो शो में इशिता रमन और पीहू के घर लौटने की खूशी में संतोषी से लेकर पूरा भल्ला परिवार जश्न मनाने की तैयारी कर रहा होगा। इसी बीच एक और नए मेहमान की एन्ट्री होगी।

हाल ही के एक नए रिपोर्ट की माने तो खबरें ये आई है कि अभि तक जिस सोहौल को रूही के लवर के तौर पर एन्ट्री करने की बात चल रही थी। दरअसल वो रूही का हमसफर नहीं बल्की भल्ला हाउस से किसी दुश्मनी को निभाने आया है।

आपको बता दे कि सीरियल के आने वाले एपिसोड में जब रूही फोन पर बात कर रही होती। तभी उसी दौरान इशिता-रमन वहां पहुच जाते है और उन्हे ये पता चलता है कि रूही किसी के साछ डेट पर जाने की बात कर रही है।

य़े सुनते ही रमन से ये बर्दाश्त नहीं हो पाताय है औऱ वो जैसे ही रूही को डाटने जा रहा होता है कि इशिता उसे रोक लेती है। बता दे कि सोहैल जो एक तऱफ रूही के नज़दिक जाने की कोशिश कर रहा है तो दूसरी तरफ इशिता और भल्ला परिवार की मदद कर उनके दिल में भी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। उसके इस चेहरे के पीछे की सच्चाई एक बडी साजिष है। जिसका अंदाज़ा इशिता को लगने वाला है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …