Breaking News
Home / टेली मसाला / “ISHQ MEIN MARJAWAN 2” होने जा रहा है OFF AIR, OTT प्लेटफार्म पर होगी अब नई शुरुआत
Isaq me marwaj ott 2

“ISHQ MEIN MARJAWAN 2” होने जा रहा है OFF AIR, OTT प्लेटफार्म पर होगी अब नई शुरुआत

श्रेया पाण्डेय (NEXT9NEWS)

कलर्स टीवी सीरियल पर हो रहे सीरियल “इश्क़ में मार्जवं’ के सीजन 2 को अब बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दिखाया जावेगा। जिसका मतलन ये हुआ कि अब इस शो को टीवी पर नहीं दिखाने जाने वाला है। अब रिद्धिमा और वंश की आगे की कहानी को उनके फैंस एक अलग तरीके से एन्जॉय कर पाएंगे, जहा न समय की पाबंदियां होंगी न ही टीवी के आगे बैठे रहने की।

ये भी पढ़ें- करीना के दूसरे बेटे की पहली झलक आई सामने, “WOMEN’S DAY” के CAPTION के साथ साझा की तस्वीर

जहाँ अब तक की कहानी दर्शकों का काफी ज़्यादा मानरोंजन कर रहा था, वही अब लोगों का कही न कही ये भी कहना है की इसे टीवी से हटा कर डिजिटल प्लेटफार्म पर ही दिखाया जाए। इसका एक मात्रा कारण ये बताया जा रहा है कि क्यूंकि अब शो में काफी कुछ बोल्ड सन दिखाया जा रहा है जिसकी वजह से ये फॅमिली शो की केटेगरी से बिलकुल अलग बन चूका है। साथ ही साथ, इसका संजय भी शाम 7 बजे का है जिस वक़्त हर कोई अपने परिवार के साथ शो और सेरिअल्स देलखना पसंद करते है। ऐसे में बच्चो की नज़र में ऐसे सन आने से उनपरगलत प्रभाव पद सकता है।

ये भी पढ़ें- IMLIE:मालिनी ने लिया ये बड़ा फैसला,बदलेगी इमली-आदित्य के साथ होगा

अब इसे सीरियल की कहानी दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दिखाई जाएगी यानि कि अब इनके एपिसोड्स दर्शक वोट पर देख सकेंगे। देखना ये होगा की क्या अब जब इस हिट सीरियल को टीवी से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर शिफ्ट कर दिया गया है, तो ऐसे में इसकी व्यूअरशिप पर इसका क्या सारा देखने को मिल सकता है।

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …