Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / ISHQBAAZ: अनिका का कत्ल, सुर्भी चंद्रा OUT?
ishqbaaz

ISHQBAAZ: अनिका का कत्ल, सुर्भी चंद्रा OUT?

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल इश्कबाज में रागिनी ने ली है अब विलेन टिया की जगह जैसा कि आप सब ये जानते ही है कि शो की ली़ड अनिका और शिवाय की जोड़ी हमेशा से एक दूसरे का प्यार पाने के लिए तड़पती रही है लेकिन जो नई रिपोर्ट आई है वो हैं अनिका की ज़िन्दगी में खतरा बनकर मंडराने वाली रागिनी से ही जुड़ा है।

वेल आपको बता दे हम शो के आगामी एपिसोड में आने वाले में होगा कुछ ऐेसा कि रागिनी अनिका को शिवाय की ज़िन्दगी से निकाल फेकने के लिए उसे इस दुनिया से ही बाहर करना चाहेगी जी हां रागिनी ने फूल प्लानिंग कर ली है अनिका की ज़िन्दगी उससे छीनने की। ऐसे में अनिका की जान लेने के साथ रागिनी शिवाय को हासिल करने में कामयाब हो ना हो एक बार फिर से शो में अनिका की ज़िन्दगी पर मुसिबतो का पहाड़ टूटने वाला है जिससे शिवाय के लिए बड़ी चुनौती भी सामने आ गई है।

गौर हो कि बीते कल के एपिसोड में भी रागिनी ने शिवाय के लिए अपने पागल पन को ज़ाहिर करते हुए ये कहां था कि वो शिवाय को हासिल करने के लिए सारी हदे तोड़ने के लिए तैयार है। ऐसे में देखना ये होगा कि टिया की ही तरह रागिनी  प्रेगनेन्सी का ड्रामा भीकरेगी या अनिका की जान लेने में होगी कामयाब।

Check Also

udaan

UDAAN: Chakor की ज़िंदगी में NEW HERO की ENTRY

कलर्स के टॉप रेटेड सीरियल उड़ान में अब सूरज और चकोर के बीच जो दूरियां …