Breaking News
Home / टेली मसाला / ISHQBAAZ: अनिका ने किया नकली शिवाय का पर्दाफाश

ISHQBAAZ: अनिका ने किया नकली शिवाय का पर्दाफाश

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल इश्कबाज में इन दिनों नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं वहीं सीरियल के आने वाले एपिसोड में आपको हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है सीरियल के हाल फिलहाल के ट्रेक की अगर बात की जाए तो अनिका शिवाय को ढूंढ चुकी है।

वो सारी सच्चाई जान चुकी है लेकिन उसने सभी घर वालों को ये कहा है कि वो ऐसा जाहिर  न होने दें कि वो सच्चाई जान चुके हैं क्योकि जब तक नकली शिवाय की असली चेहरा औऱ उसके मकसद के बारे में पता नहीं चल जाता तब तक उन्हें ऐसे ही जाहिर करना होगा जैसे कि उन्हें कुछ नहीं पता।

सीरियल में आप देखेंगे कि अनिका एक होली पार्टी का आयोजन करेगी और नकली शिवाय को नशे में धुत कर देगी ताकि वो अपनी असली पहचान का नशे की हालत में सभी के सामने खुलासा कर दे।  सीरियल के अपकमिंग ट्रेक में आप देखेंगे अनिका और शिवाय होली खेल रहे होंगे एक दूसरे को रंग लगा रहे होंगे और रंग लगाते लगाते दोनों एक दूसरे के करीब आ जाएंगे, वहीं कामिनी सौम्या को ऐसी जगह पर ले जा रही होगी जहां पर उसे कोई न देख सके लेकिन तभी वहां अनिका आ जाएगी औऱ वो उस रोक लेगी। अनिका रुद्र की मदद से सौम्या को बचा लेगी बाकी अब आगे सीरियल की कहानी में क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …