Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अनिका ने शिवाय को जड़ा तमाचा और टिया को किया घर से बाहर

अनिका ने शिवाय को जड़ा तमाचा और टिया को किया घर से बाहर

सीरियल इश्कबाज में आप लोगों ने देखा ही होगा की कल दोनो भई यानी की रूदª और ओम ने पूरे घर वालों के सामने शिवाय का भांडा फोड़ दिया हैं। अब तो पिंकी यानी की शिवाय की मां भी अनिका पर प्यार लुटा रही है। बिते टैलिकास्ट में पिंकी शिवाय से कहती है की मै बेचारी लड़की को ताने देती रही मगर उसके मुंळ से एक बार नहीं निकला की आंटी जी आपके बेटे में खोट है। बेचारी चुप चाप सब सुनती रही।

अब ये तो था कल वाला टैक अगर आने वाले ऐपिसोडस की बात की जाए तो हमने आपको बताया ही था की आने वाले वक्त में अनिका टीया को घर से बाहर करने वाली हैं। अब इसके साथ साथ एक और गोसिप आ गई है इस सिरीयल के सेट से और वो ये हैं की अनिका शिवाय को एक बार फिर तमाचा जड़ेगी। और इस बार भी बजह होगी शिवाय का अनिका के कैरेक्टर पर सवाल उठाना।

जी हां जब इशकबाज़ के सेट पर पहुंची मिडिया के कैमराज़ तो अनिका रो रही थी गुस्से में तो उसने श्विाय पर हाथ भी उठा दिया लेकिन शिवाय ने अनिका का हाथ रोक लिया उसे पकड़ लिया और उसे वार्न किया की आईंदा मुझपर हाथ मत उठाना। इतना ही नहीं शिवाय ने अनिका पर ये इलज़ाम भी लगा दिया है की उसका दक्श के साथ रिश्ता था।

पता नही अनिका शिवाय को बताएगी की असके और दक्श के बीच कभी कुछ नहीं था। अरे भई यहीं गलत फैमी ही तो है जो पूरे फसाद की जड़ है। इसी के बाद से ही तो बिल्लू जी का दिमाग गरम हुआ है। अब शिवाय जो भी करें लेकिन सिरीयल में चल रही हलचल को देखकर ये कहना तो गलत नहीं होगा की अब अनिका के दिन शुरू हा गए हैं तो टीया को ज़रा बच कर रहीगा वरना फिर की कहना की चैताया नहीं

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …