Breaking News
Home / टेली मसाला / ishqbaaz: अनिका बनी माँ, शिवाय-अनिका के असली बच्चे की हुई धमाकेदार ENTRY
ishqbaaz 2

ishqbaaz: अनिका बनी माँ, शिवाय-अनिका के असली बच्चे की हुई धमाकेदार ENTRY

सीरियल इश्कबाज़ के अगर आप डेलि व्यूअर है तो देख ही रहे होंगे, भी एक बच्चे की एंट्री क्या हो गई ओबेरॉय हाउस में यहाँ तो सब कुछ ही बदल गया है।

वेल कहानी और अपकमिंग ट्विस्ट के बारे में बात करने से पहले यहाँ आपको ये बता दे कि इस शो की पॉप्यूलैरिटी की नैया एक बार फिर से ऑन ट्रैक आ गई है, क्योकि ये जो बच्चे की एंट्री वाला ट्रैक शो में लाया गया है उससे दर्शक काफी ज्यादा ही एंटरटेन हो गए है, जिसके बाद कही ना कही शो के प्रति उनका रुझान बढ़ गया है।

करंट ट्रैक की अगर बात करें, तो आप सब देख ही रहे होंगे, कि अनिका, गौरी और भव्या तीनो यह जानने में लगे है कि आखिर ये तीनो भाई मिलकर कौन सा रायता फैला रहे है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शिवाय बच्चे की ज़िम्मेवारी को उठाते हुए, किचन में जाएंगे उसके लिए दूध गर्म करने, जहाँ उन्हें मिलेगा अनिका का साथ। दूध गर्म करने में अनिका उनकी मदद करेगी।

वेल जिस तरह से बच्चे की देखभाल करने में शिवाय की मदद कर रही है अनिका, उसे देखकर तो यही लग रहा है, जैसे इस बच्चे का कनैक्शन कही ना कही अनिका से भी है। खैर हम तो यही चाहेंगे कि जो ये खबर आई है कि ये बच्चा शिवाय अनिका का है, वो सच हो जाएं, और इस बच्चे के साथ ही शिवाय अनिका का हो जाएं मिलन।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …