Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ISHQBAAZ: खत्म हुआ नकली शिवाय का खेल

ISHQBAAZ: खत्म हुआ नकली शिवाय का खेल

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल इश्कबाज में अनिका और शिवाय की ज़िन्दगी में अब एक नए शिवाय की हो गई है एन्ट्री जो शिवाय यानी अनिका के मिस्टर एस एस ओ की जगह लेकर ऑबरॉय मेन्शन में कदम रख चुका है, हालाकि इस बात से है पूरा परिवार अन्जान की अनिका के कमरे में रहने वाला शिवाय असल में उनके घर का बेटा नहीं बल्कि एक बहरूपिया है।

वेल अब ये तो कोई कहने वाली बात है नहीं कि अनिका जिसे नकली शिवाय पर होने लगा है शक वो इस शक के सहारे अपने एसएसओ क पता लगा ही लेगी। जी हां शो के बिते एपिसोड की बात करे तो अनिका ने शिवाय से किया है कई सवाल जो फेक शिवाय से सच जानने का ज़रिया नज़र आया है। वाकई अनिका अब इस फेक शिवाय के सच का पता लगाने के लिए ये दिखावा करने वाली है उसके साथल रहहने की या फिर अनिका अब भी अन्जान है अपने शिवाय के सच से।

तो वही आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में अभि और भी कई हाई वॉल्टेज ड्रामा इस शो में देखने को मिलेगा। जो फेक शिवाय को नई नई मुसिबतों में लेकर आएगा। आने वाले दिनो में असली अनिका से भी होगा शिवाय का सामना जब खुलेगा फेक शिवाय का सच अनिका किस तरह उसे थप्पड़ो से भी जवाब देगी। जो अभि तो बस सवाल ही करती आई है नज़र ये देखना भी होगा काफी दिलचस्प।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …