Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / क्या हो पाएगी टिया-शिवाय की शादी

क्या हो पाएगी टिया-शिवाय की शादी

सीरियल इश्कबाज़ में आपने देखा ही होगा की कैसे प्यार का सीज़न चल रहा है। कैसे शिवाय अनिका पर आई मुसिबत यानी पुलिस को घर से बाहर कर देता है,लेकिन शो में अब ऐ ऐसा टविस्ट आ गया है जिसे देख दर्शक निराश हो गए हैं।

जी हां शिवाय ने कर डाला है टिया को प्रपोज़ कर डाला है। लेकिन लेकिन लेकिन इस टविस्ट में भी एक टविस्ट है मेरे भाई। दिल से तो शिवाय सिंह ओवरॉय अनिका के बिल्लू जी ही हैं। वो बिल्लू जी जिन्हें एहसास हो गया है अपनी मोहोब्बत का। त5ो ऐसे में वो कैसे किसी और से फेरे ले सकते है। तो भई निराश मत होईयेगा क्योकी शिवाय तो अनिका के ही हैं।

वैसे सुनने में तो ये आ रहा है की शिवाय ने ये शादी का नाटक रचाया है यानी ये शिवाय का एक मास्टर पलैन है। तो ऐसे में शिवाय का ये मास्टर पलैन अगर शादी तक पहुच भी जाता है तो भई लगता है की मंडप में घुंगट तले दुल्हन ही बदल ही जाएगी।

टिया की जगह आ जाएगी अनिका और हो जाएंगे अनिका शिावय के सात फेरे। वैसे हाल फिलहाल की बात की जाए तो अब भी दोनों में बीन फेरे हम तेरे है वाला रिशता है और इसी रिश्ते के होने की वजह से अनिका और शिवाय के बीच शो में जबरदस्त रोमैंस होगा। वो भी टिया की पिठ के पिछे। यानी की चोरी चोरी चुपके चुपके प्यार का खुमार दोनों के सर चढ़कर बोलेगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …