Breaking News
Home / टेली मसाला / ISHQBAAZ: अनिका बनी माँ, इस तरह होगी असली बहन की ENTRY
ishqbaaz

ISHQBAAZ: अनिका बनी माँ, इस तरह होगी असली बहन की ENTRY

सीरियल इश्कबाज़ के अगर आप डेलि व्यूअर है तो देख ही पा रहे होंगे, शो में हाइ वोल्टेज ड्रामा दिखाई दे रहा है, जिसके बाद शो को दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है, क्योंकि जो करंट ट्रैक चल रहा है वो काफी ज्यादा एंटरटेनिंग है।

जैसा कि आप सब जानते ही होंगे एक बच्चे की हुई एंट्री और इस अंजान बच्चे का पिता ऑबरॉयज़ ब्रदर्स में से ही कोई है, हालांकि कौन है ये पता लगाना फिलहाल बाकी है।

वेल मुसीबत को बहुत बड़ी आई है, लेकिन इसी मुसीबत की वजह से, आप सबके फेवरेट शिविका, यानि कि शिवाय अनिका, दोनो की नज़दीकियाँ बढ़ने वाली है।

बच्चे की देखभाल के बहाने ये दोनो एक दूजे के काफी करीब आने वाले है, जिसे आप देखेंगे आगामी एपिसोड में इसके साथ ही एक और बड़े राज़ से उठेगा पर्दा।

आखिर कौन है अनिका, क्या है उसकी पहचान, ये सवाल अब भी सवाल है। जिसका जवाब अनिका की बहन की एंट्री के बाद मिलने वाला था। याद दिला दे आपको कि अनिका की बहन है गौरी ये खबर आई थी, लेकिन लेकिन अब इसे लेकर जो अपडेट आया है शो के सेट से वो अपने आप में शॉकिंग है।

जी हाँ खबरो की माने तो गौरी नही, बल्कि भव्या है अनिका की बहन, वही बहन को बचपन में उससे बिछड़ गई थी, वो भव्या ही है। अब देखना ये होगा कि जल्द ही अनिका है शिवाय के इस बच्चे की माँ, जब ये राज़ खुलता है तो बहन बहन का प्यार, इनके रिश्ते की सच्चाई सामने आती है  या नही।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …