Breaking News
Home / टेली मसाला / Ishqbaaz: ओम और गौरी हुए INTIMATE, जल्द होगी नन्हे मेहमान की Entry
ishqbaaz 2

Ishqbaaz: ओम और गौरी हुए INTIMATE, जल्द होगी नन्हे मेहमान की Entry

व्यूअर्स की डिमांड के चलते अब सीरियल इश्कबाज़ बहुत जल्द एक घंटे का होने जा रहा है और आने वाले दिनों में आपको सीरियल में खूब सारा  रोमांस देखने को मिल सकता है। जी हाँ ओमकारा गौरी को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार कर लेता है। पार्टी के लिए गौरी तैयारी होती है और लाल रंग के ड्रेस को चुनती है। जब वो तैयार होती हैं, तो ड्रेस की डोरी उससे बंधती नहीं हैं।

ऐसे में ओमकारा कमरे में आता हैं और गौरी की इस लाचारी को देख वो उसकी मदद करता है और इस बीच इनके बीच की सारी दुरियां कम हो जाती हैं,वहीं ओमकारा कमरे से निकल कर पार्टी अटेंड करने जाता ही दूसरी तरफ ओबेरॉय ब्रदर्स शिवाय और अनिका को साथ मिलाने का प्लान बनाते है। वो अपन बड़े भाई शिवाय और भाभी अनिका को एक कमरे में बंद कर देते है। अँधेरे में दोनों एक दुसरे का साथ नहीं छोड़ते है, वही दरवाजा खुलने पर जब दोनों डिनर के लिए जाते हैं तो अनिका अपने देसी स्टाइल में खाना खाती है।

जिसे देख कर शिवाय को गुस्सा आता है,लेकिन अपने गुस्से पर काबू पाता है। इतना ही नहीं शिवाय सिंह ओबेरॉय अपनी पत्नी अनिका को एक फ़ोन गिफ्ट भी करता है और कहता हैं की एक बार फिर से आपको अपना फोन तोड़ने का मौका मिल गया है।

वेल अब देखना दिलचस्प होगा की कौन सी जोड़ी ओबेरॉय मेन्शन में बेस्ट जोड़ी साबित होती है। क्या ओम और गौरी की जोड़ी शिवाय और अनिका की जोड़ी को रोमांस के मामले में टक्कर दे पाएंगी। ये बात तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …