Breaking News
Home / टेली मसाला / इश्कबाज़: अब क्या होगा पिंकी के साथ
ishqbaaz

इश्कबाज़: अब क्या होगा पिंकी के साथ

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल इश्कबाज़ में भले ही हो गई हो शिवाय निका की शादी, भले ही हो गया हो दोनो का मिलन, भले ही अनिका की मांग मे सज गया हो शिवाय के नाम का सिंदूर, लेकिन टीया का पर्दाफाश अब तक नही हुआ है, और जिस तरह से टीय ने अपनी किडनैपिंग का जाल बुना और उसमें शिवाय को फँसाया है उसे देखते हुए तो फिलहाल अभी टीया का खेल खत्म होने के आसार दूर दूर तक नज़र भी नही आ रहे।

वेल वेल अब तक तो टीया का खेल खत्म भी नही हुआ था, अब तक तो टीया का पर्दाफाश भी नही हुआ था कि अब एक नए विलेन ने कर ली है तैयारी शिवाय-अनिका को अलग करने की, लेकिन यहां ट्विस्ट ये है कि इस विलेन का खात्मा करना नही होगा आसान अनिका के लिए, क्योंकि कोई बाहरी शख्स विलेन बने तो एक पल के लिए उससे लड़ा जा सकता, लेकिन यहाँ तो ओबेरॉय परिवार का ही एक शख्स बनने वाला है विलेन, और मिलान वाला है हाथ टीया से।

जी हाँ शो को अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहाँ एक तरफ दादी ओमकारा और रुद्र शिवाय अनिका की शादी को बचाने की कोशिश करेगी तो वही दूसरी तरफ शिवाय की माँ पिंकी जाकर मिल जाएगी टीया के साथ, शिवाय अनिका का रिश्ता तोड़ने के मकसद से।

इतना ही नही पिंकी टीया को ये भी कह देगी कि तुम चिंता मत करो, मेरी बहु तो तुम ही बनोगी। अब टीया के साथ साथ पिंकी की चालो से निका को कौन बचाता है देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …