Breaking News
Home / टेली मसाला / Ishqbaaz: प्रेग्नेंसी से प्रिंयका की जाएगी जान
ishqbaaz

Ishqbaaz: प्रेग्नेंसी से प्रिंयका की जाएगी जान

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे शो इश्कबाज़ में इन दिनो आप नकली और असली शिवाय का ट्रैक देख रहे है। जैसा कि आप देख रहे है कि नकली शिवाय ने घर में एंट्री कर ली है और वो अब शिवाय की जगह लेने की कोशिश कर रहा है।

आपको हम अपनी पिछली रिपोर्ट में जानकारी दे चुके है कि अनिका अब शिवाय का सच सबके सामने लेकर आएगी। अनिका को शिवाय पर शक हो जाएगा फिर वो शिवाय का पर्दाफाश करने के लिए रूद्र का भी साथ लेगी।

लेकिन यें तो शो का एक पहुल है एक तरफ जहां शिवाय का ट्रेक चल रहा है तो वहीं इसी बीच प्रियका को लेकर भी शो मेकर कई टर्न्स लेकर आ रहे है। प्रियका को रनवीर को जानबूझकर फेक प्रेग्नेसी की दवा दे रहा है ताकि प्रियका को लगे कि वो मां बनने वाली है।

जैसा कि रनवरी प्रियका से शादी करने के लिए उस ब्लैकमेल कर रहा है,लेकिन प्रियका उसके जाल में नहीं फसं रही है।तो अब ऐसे मे रनवीर ऐसा करके प्रियंका को अपना बनाना चाहता है। इसलिए अब वो प्रियका की फेक प्रेग्नेसी का सहारा ले रहा है लेकिन जिस तरह से रवनीर प्रियका को दवा दे रहा है हो सकता है कि आने वाले दिनो में दवा की ओवरडोज से प्रियका की जान चली जाए, या हो सकता है कि रनवीर जब ये देखे कि प्रियका उसकी बात नहीं मान  रही है तो वो खुद ऐसा प्लान कर सकता है।

 

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …