Home / टेली मसाला / Ishqbaaz: प्रेग्नेंट अनिका की बड़ी मुश्किलें, विलेन शिवाय ने तोड़ी हदें
ishqbaaz

Ishqbaaz: प्रेग्नेंट अनिका की बड़ी मुश्किलें, विलेन शिवाय ने तोड़ी हदें

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल इश्कबाज़ में इन दिनों जो ड्रामा चल रहा है वह वाकई में काफी ज्यादा दिलचस्प है।

शो मे अब आप सभी को अनिका और शिवाय का अलग होने तो दिख ही चुका हैं, और अनिका से अलग होने के बाद अब शिवाय की ज़िंदगी मे एक नया किरदार आ रहा हैं, ये एंट्री हैं एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की जिनका किरदार निगेटिव हैं। ये शिवाय और अनिका के बीच की दुरियां लेकर आऐंगी।

वही अब आपको बता दे की इस शो का एक नया प्रोमो सामने आ चुका है और इस प्रोमो में अदिति के साथ अंकित राज की भी झलक देखने को मिली है। जो की शो मे अदिति के भाई के किरदार में दिखाई देंगे और वो हर कदम पर अपनी बहन का हर कदम पर उनका साथ देते दिखाई देंगा।

वैसे बता दे की प्रोमो को निर्माता गुल खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं, और उन्होने इस पर लिखा है कि, “ये इंतजार भी एक इम्तेहान होता है। इसी से इश्क का शोला जवान होता है। हम इंतजार करेंगे तेरा कयामत तक। खुदा करें कि कयामत हो और तू आए।”

प्रोमो को देखकर आने वाले एपिसोड्स के भंयकर ड्रामा का पता चल रहा हैं, जहॉ अनिका और शिवाय की दुश्मनी देखी गई हैं। बता दें की शो से तो ये सामने आ चुका हैं की अनिका प्रेग्नेंट हैं, लेकिन ये बात नवही पता हैं शिवाय को तो ऐसे मे एक तरफ इनकी दुश्मनी और दुसरी तरफ इनके रिश्ते का ये सबूत, ना जाने काहनी म क्या मोड़ लेकर आऐगा।

Check Also

surgery

सर्जरी ने बिगड़ा इस मॉडल का चेहरा

हम आप सभी के की हमेशा से ही देस दुनिया की कई तरहा की अजीबो …