Breaking News
Home / टेली मसाला / ishqbaaz: अनिका इस तरह बनेगी माँ, शिवाय-अनिका हुए INTIMATE
ishqbaaz 2

ishqbaaz: अनिका इस तरह बनेगी माँ, शिवाय-अनिका हुए INTIMATE

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल इश्कबाज़ के अगर आप डेलि व्यूअर है तो जानते ही होंगे, किस तरह से विलेन पिंकी ने बिछाया एक जाल जिसमें फँस गई अनिका, अंजाम ये हुआ कि शिवाय ने गुस्से से लाल होकर कह दी अनिका को ये बात कि चली जाओ यहाँ से इससे पहले की मैं कुछ ऐसा कह दूँ जो तुम सुन ना पाओ, इसके बाद बेचारी अनिका के पास तो खुद को सही साबित करने का कोई सबूत भी नही बचा, लेकिन हाँ अनिका ने कह दी है पिंकी को ये बात कि आप चाहे कुछ भी कर लो, लेकिन शिवाय और मुझे एक दूजे से दूर नही कर पाओगी।

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे शिवाय अनिका का हॉट रोमेंस, चलिए बताते है आपको कि आखिर क्या होगा ऐसा।

दरअसल गौरी और ओमकारा मिलकर शिवाय अनिका को पानी में भीगा देंगे, और फिर शिवाय अनिका को देंगे शॉर्ट ड्रैस पहनने के लिए जिस अनिका पहले तो पहनने से ही मना देगी और फिर जब पहनेंगी तो शिवाय अपनी नज़रे अनिका से हटा नही पाएंगे, जहाँ तक खबरें  है, तो इंटीमेट हो जाएंगे।

बता दे आपको कि शो के आगामी एपिसोड में पिंकी फिर से चलेगी एक चाल, शिवाय कर देंगे अनिका को घर से बाहर, अनिका हो जाएंगी प्रैग्नेंट, शिवाय-अनिका की ज़िंदगी में आएगा नन्हा मेहमान, जो लाएगा इन दोनो को एक दूजे के करीब। वेल अनिका का ये प्रैग्नेंसी ड्रामा भी खूब सारे ट्विस्ट और टर्न से भरपूर होने वाला है, जिसे देखना होगा काफी ज्यादा दिलचस्प।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …