Breaking News
Home / टेली मसाला / इश्कबाज़: शिवाय, ओम और रुद्र के सच से उठेगा पर्दा

इश्कबाज़: शिवाय, ओम और रुद्र के सच से उठेगा पर्दा

शिवाय ओम और रुद्र, एक दूजे के ज़रुरी हिस्से साथ ही एक कहानी के तीन किस्से। जितना प्यार इन भाइयो के बीच है वो वाकई आप लोगो के चेहरे पर मुस्कान ले आता होगा, क्योंकि आजकल ये प्यार देखने को नही मिलता लेकिन रिश्तो के बीच इस तरह का प्यार होने की चाहते अमूमन हर दिल में होती है।

ये तीन भाई एक दूजे के ले जान देने के लिए हमेशा तैयार रहते है, एक दूजे की खुशी के लिए दुनिया से लड़ जाते है, ऐसा है इनका ये रिश्ता, इतना ही प्यार भरा है इश्कबाज़ो का ये सफर।

वेल वेल वेल अगर आप भी इन भाइयो के बीच का ये प्यार देखकर खुश हो जाते है, या फिर इनके रिश्ते की मजबूत नींव आप सभी के दिलो को छु जाती है, तो हमारी ये खबर आप सभी के चेहरे पर मुस्कान ले आएगी।कितना अच्छा लगता होगा आप सभी को ये सुनकर कि ऑनस्क्रिन को-स्टार्स मे आप जो प्यार देखते है वो पर्दे के बाहर भी कायम रहता है।

ऐसा ही कुछ इनव तीन भाइयो के साथ भी है, इन तीनो को आप जिस, तरह से पर्दे पर एक दूजे के लिए जान देने के लिए तैयार रहते देखते हौंगे वैसा ही बिल्कुल ऑफ स्क्रिन भी है। जी हाँ इन तीनो भाइयो का पर्दे के पीछे का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है, और ऐसा हम नही कह रहे बल्कि इस बात को साझा किया है खुद इस शो में ओमकारा का किरदार अदा कर रहे एक्टर कुनाल जयसिंह ने।

कुलान से अपने दोनो ऑनस्क्रिन भाइयो के साथ ली गई एक सैल्फी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “But first lemme take a selfie… brothers on screen and more off screen… my bouys”

वेल वेल वेल यही है इन तीन भाइयो के रिश्ते की सच्चाई।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …