Breaking News
Home / टेली मसाला / इश्कबाज़: शिवाय का सच आया सामने
ishqbazmegha

इश्कबाज़: शिवाय का सच आया सामने

शुरु हो गई है शिवाय अनिका की लव स्टोरी, खत्म होने को है टीया का खेल, लेकिन उससे पहले आएगा आमने शिवाय का सच, उससे पहले आप देखेंगे शिवाय का एक ऐसा रुप जो नही सोचा होगा आपने।

हम यहाँ बात कर रहे है स्टार पल्स पर हाल ही में टेलिकास्ट होना शुरु हुए सीरियल इश्कबाज़ की, जिसके कुछ ही समय में बना ली खूब सारी जगह टीवीपुर की इस दुनिया से जुड़े लोगो के दिलो में।

लेकिन उससे पहले बात करते है सीरियल की स्टोरी लाइन की, जैसा कि आप लोग जानते ही है., इस ये सीरियल किसी सास बहु, देवरानी जेठानी, की लड़ाई और उनके रिश्ते के इर्द गिर्द नही घूमती, ब्लकि भाइयो के प्यार, उनके रिश्ते के उतार चढ़ाव, वक्त के साथ बदलते उनके रिश्ते, उनके रिश्ते को उजाड़न आई आँधी और उनकी नींव, की आस पास घूमती है।

ये तीन भाई यानि कि शिवाय, रुद्र और ओमकारा, इन तीनो का सफर है ये, प्यार को लेकर तीनो की सोच है बिल्कुल अलग, लेकिन तीन की करते है एक दूसरे से बेइंतहा प्यार, और इसलिए इनकी इस कहानी का नाम है इश्कबाज़।

जैसा कि आप लोग जानते ही है, सीरियल का करंट फोकस, शिवाय और अनिका की लव स्टोरी की तरफ मोड़ा गया है, और अब आने वाले एपिसोड में आपको दिखाई देगा, शिवाय का असली चेहरा, जिस देखकर आप सबको तो हैरानी होगी, लेकिन अनिका पूरी तरह से टूट जाएगी, क्योंकि वो करने लगी है, आहिस्ता आहिस्ता प्यार शिवाय से।

 

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …