Breaking News
Home / टेली मसाला / इश्कबाज़: खुला शिवाय की शादी का राज़, उल्टी पड़ी बाजी

इश्कबाज़: खुला शिवाय की शादी का राज़, उल्टी पड़ी बाजी

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहा सीरियल इश्कबाज़ कहानी है तीन भाइयो की, जिसके बीच का प्यार मिसाल है सबके लिए।जैसा कि आप सब जानते ही है, ओबेरॉय परिवार में शुरुआत से ही प्यार के बीच नफरत देखने को भी मिली है, परिवार में बह रही नफरत की इस आंधी ने कोशिश तो बहुत की इन तीन भाइयो को अलग करने की, लेकिन अगर करना तो बहुत दूर की बात है, ये आँधी इनके रिश्ते की नींव भी नही हिला सकी।

इन तीनों ने हमेशा एक दूजे का साथ इसी तरह से दिया, और अब तक दे रहे है, लेकिन बीते कल के एपिसोड में हुआ है काफी कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद ये नीव डगमगी हुई सी नज़र आ रही है। बीते कल टेलिकास्ट हुए पिसोड में रुद्र और ओमकारा ने खोला है वो राज़ जिसके बाद हैरान हो गया है पूरा परिवार।

शिवाय का ये अवतार देखकर सभी हो गए है शॉक्ड। दरअसल हुआ कुछ यूँ कि शिवाय ने जिस ज़ोर ज़बरदस्ती से अनिका से शादी की है, यानि कि उसके भाई साहिल को किडनैप करके उसके साथ शादी रचाई है, शिवाय के इस रुप से अंजान है सभी घरवाले फिलहाल, लेकिन अब बीते कल के एपिसोड में दिखाया गया कि पहले तो शिवाय से खूब सारे सवाल करके है ओम और रुद्र जिनके जवाब घूमा फिरा कर दे देता है शिवाय।

लेकिन फिप सच का पर्दाफाश करने के लिए दोनो प्लैन करते है विडियो, और इस विडियो में दिखाया जाता है कि किस तरह से अनिका के भाई को किडनैप करके ज़बरदस्ती से शादी की है। ये सब देखकर सभी घर वाले हो जाते है शॉक्ड, और साथ ही शिवाय से नाराज़ भी और भी कई ड्रामे हुए कल के एपिसोड में, लेकिन ये जानने के लिए आपको इंतज़ार करना होगा हमारी अगली स्टोरी का।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …