Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शिवाय-अनिका आए करीब

शिवाय-अनिका आए करीब

टीवी जगत मे ज्यादा तर हर सीरीयलस् मे देखा जाए तो विलेन की लिस्ट बहुत ही लम्बी होती हैं। कहा जाए तो इन विलेन के बीना शो मे मज़ा भी नही आ पता हैं क्योकि शो की फिकी कहानी आखिर किसी को पंसद आती हैं, विलेन तो होते ही हैं शो मे चटपटा मसाला भरने के ले, या फिर यू कहे लिजे की वो अपने शोज़ मे जितने भी कलाकार होते हैं उनकी ज़िंदगी मे मिर्ची से भरा तड़का लगाने के लिए।

ना जाने कितने ही विलेन शो मे आते जाते रहते हैं, और कबी तो ऐसा भी होता हैं की हमे सीरीयल मे फिर वो ही विलेन देखने को मिलते हैं जो अचानक से कभी गयब हो जाते हैं तो कभी अचानक से ही वापस भी आ जाते हैं, जैसे आप सब स्टार प्लस के सीरीयल इश्कबाज़ मे ही देख लिजिए, शिवाय के ज़िंदगी मे तो वैसे ही मुश्किलो की कमी नही हैं, की लो फिर से आ गी इस सीरीयल की विलेन, और वो भी बिना किसी खबर के वो टपकी हैं जेल से आप जानि ही गे होंगे, की हम गायत्री की बात कर रहे हैं।

वैसे देखा जाए तो शिवाय को गायत्री पर गुस्सा तो बहुत आता होगा,पर दर्शकों को तो गायत्री का घन्यवाद करना चाहिए,पर आप लोग सोच रहे होगें कि, हमें गायत्री को क्यों घन्यवाद करना चाहिए तो आप को बता दें गायत्री की वज़ह से ही इन के बीच क्यूट सा लव दिखाई दें रहा है।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …