Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / इश्कबाज़: अनिका की इज्ज़त को शिवाय ने किया तार-तार

इश्कबाज़: अनिका की इज्ज़त को शिवाय ने किया तार-तार

सीरियल इश्कबाज़ में हुई है एंट्री शिवाय सिंह ओबेरॉय की, जो अब शो में ड्रामो के लेवल बढ़ाएंगे और साथ ही शिवाय अनिका की मुश्किलें भी। भई इस बात की जानकारी तो हम आपको दे ही चुके है कि अनिका के बिल्लू जी, शिवाय सिंह ओबेरॉय हो जाएंगे किडनैप, और फिर उनकी ही शक्ल का ये इंसान लेगा एंट्री ओबेरॉय मैंशन में , एक ही कमरे में रहेगा अनिका के साथ, झोकेगा सबकी आँखो में धूल, और ये ट्रैक होगा खूब सारे ट्विस्ट और टर्न से भरपूर।

शो के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि नकली शिवाय ओबरॉय परिवार को बर्बाद करने के प्लैन बनाएगा, लेकिन अनिका के होते हुए ये सब कहाँ मुमकिन है, अनिका हर बार इस नकली शिवाय की चालो को कामयाब होने से रोकने लगेगी, और फिर इस नकली शिवाय का गुस्सा साँतवे आसमां पर जा पहुँचेगा, उसके बाद ये नकली शिवाय अनिका के ही खिलाफ प्लैन बनाएगा।

जी हाँ शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शिवाय का दुप्लिकेट, अनिका का रेप करने की कोशिश करेगा, उसके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश करेगा, इस शिवाय की असलियत से अंजान अनिका पूरी तरह से घबरा जाएगी, वेल अब देखना होगा कि अनिका को इस मुश्किल से बचाता है देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …