Breaking News
Home / टेली मसाला / Ishqbaaz! तेज जानवी फंसे मुसीबत में, स्वेतलाना का MASTER PLAN
ishqbaaz

Ishqbaaz! तेज जानवी फंसे मुसीबत में, स्वेतलाना का MASTER PLAN

जैसा कि आपने पहले के EPISODE में देखा ही होगा कि स्वेतलाना ने नरेन के हत्या के मामले में तेज और जानवी को फंसा दिया है और ये वीडियो का सबूत ही है जो तेज और झानवी को और ज्यादा मुश्किल में डाल सकता है

आपको बता दें की स्वेतलाना तेज़ को पीटर डिसूजा बनने पर जोर ड़ालती है और खुद को कावेरी डिसूजा के नाम से बदल लेती है और ऐसा स्वेतलाना ने इसलिए किया कियोंकि ये ओबेराय family के घर से एक बेहद ही खास painting और oberoi  family को बर्बाद करने के लिए किया है और ऐसा क्यों है। इसी का पता लगाने के लिए oberoi brothers और girls कर रहे है तेजे को फँसाने के पीछे स्वेतलाना के असली मकसद को खोजने की कोशिश।

आपको बता दैं कि इश्कबाज़ के recent episode में  पिंकी , स्वेतलाना को दे वो किमती painting दे देती है। जिसे पाने के लिए वो इतना struggle कर रही थी और अब आपको इश्कबाज़ show के आगे के आने वाले episode में देखने को मिलेगा कि कैसे pinki oberoi menssion  में स्वेतलाना की छिपने में मदद करेगी। इससे पहले की जानवी , स्वेतलाना की सच्चाई खोलती। स्वेतलाना पहले ही  झानवी को वीडियो का सबूत दिखाकर जानवी को ही बेवकूफ़ बना देती है। खैर अब आगे ये देखना और भी दिलचस्प होगा कि आखिर कब pinki का ये सच्च सबके सामने आएगा।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …