Breaking News
Home / टेली मसाला / Ishqbaaz: अब अनिका चलेगी ये चाल
ishqbaaz

Ishqbaaz: अब अनिका चलेगी ये चाल

स्टार प्लस के सीरीयल इश्कबाज़ मे टिया अब पूरा प्लान बना चुकी हैं अनिका शिवाय को हमेशा के लिए उलग करने का जिसके लिए वो हर एक कदम भी फूंक-फूंक के रख रही हैं।

जिस तरहा से वो शिवाय को उसके बच्चे को अपनाने के लिए और उससे शादी करने के लिए लगातार बस फोर्स करने मे लगी हुई हैं, उससे परेशान होकर शिवाय ने टिया को अपनी लाइफ मे अपनाने का सोच लिया हैं, पर पहले उसका खुद से अलग करना होगा अनिका को जिसके लिए उसे हर हालत मे अनिका को डिवोरस को देना ही होगा और अगर वो ऐसा नही करेगा तो टिया के साथ साथ शिवाय की मां पिंकी भी उसे नही छोड़ेगी।

खैर शिवाय अब अनिका को उसे अलग हो जाने के लिए काफी ज्यादा फोर्स कर रहा हैं, वो उसे दर्द दे रहा हैं पर इकसे पिछे भी कोई ना कोई तो शिवाय का इरादा होगा ही क्योकि वो भी तो अनिका से प्यार करता ही हैं। वैसे अनिका ने भी अब ढान लिया हैं की वो टिया को नही छोड़ेगी, क्योकि वो उसे अब काफी ज्यादा परेशान कर चुकी हैं।

टिया का पर्दाफाश करने के लिए अनिका ने DNA REPORT भी रेड्डी कर लिए हैं, पर टिया हमेशा की तरहा एक कदम आगे हैं, उसने बना लिया हैं अपने miscarriage का plan वो भी अपनी मां के साथ मिलके और उसके ऐसा करते ही शिवाय की मुश्किले अब और भी बड़ जाऐगी, पर देखना होगा की अनिका इसके बाद क्या करेगी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …