Breaking News
Home / टेली मसाला / टिया की चाल में फसी अनिका, शिवाय परेशान |

टिया की चाल में फसी अनिका, शिवाय परेशान |

अब बढ़ने लगी हैं, इश्कबाज़ में रिश्तों की उलझने बीते ऐपिसोड में आपने देखा ही होगा की कैसे शिवाय और अनिका मन ही मन एक दूसरे के लिए कुछ-कुछ महसूस तो करते हैं, जी हां उन्हें कुछ-कुछ होता तो जरूर हैं, पर ये टिया नाम की मजबूरी हैं, जिसकी वजह से ये दूरी है।

वैल वैल जयादा समय तक दूरी अब टिकेगी नहीं टिया की चालें चलेंगी नहीं। जानते है कि हम ये क्यों कह रहे हैं क्योंकि अब जब शिवाय खुद करते हैं, अनिका से प्यार तो उससे टिया के चंगुल से निकाल ही लेंगे न यार। चलिए साफ शब्दों में बताते है की ये क्या किस्सा है क्या कहानी है।

दरअसल अब अनिका टिया की असलियत जान चुकी हैं, तो टिया लगी हैं, किसी तरीके से अनिका को फसाने में। अगर आप इस सीरियल के छैली व्यूअर हैं, तो आपने कल देखा ही होगा की कैसे टिया पहले तो अनिका को नौकरी से निकालने की धमकी देती है लेकिन उसके बाद शिवाय के पास जाकर कहती हैं कि अनिका की शादी करवादी जानी चाहिए।

हालां कि शिवाय करेंगे तो ऐसा ही। खुद अनिका की जिंदगी में किसी और को ले आएंगे लेकिन फिर बाद में हो जाएंगे परेशान, जब ध्रुव नाम का वो शक्स अनिका के करीब आएगा तो शिवाय का दिल जल जाएगा, फिर करेंगे कोशिशे उसे अनिका से दूर करने की।

अनिका के करीब किसी और को लाना ही क्यो था? वैसे हम खामखा ही शिवाय को कह रहे हैं, ये तो भई हालात होंगे ही ऐसे की अनिका के जीवन में किसी और की ऐंट्री हो जाएगी। पर पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, आने वाले ऐपिसोड्स में टिया की चालों की बदोलत ही अनिका और शिवाय करीब आएगे। चाहे कितना ही शिवाय बेबी चिल्ला ले टिया वो बिल्लू जी तो अनिका के ही कहलाएंगे।

Next9News    

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …