Breaking News
Home / टेली मसाला / नहीं हो सकेगी टिया और शिवाय की शादी

नहीं हो सकेगी टिया और शिवाय की शादी

क्या आपने देखा कैसे शिवाय ने खुलवाया अनिका का वत्र, टिया को छोड़कर शिवाय ने अनिका को अपनी बाकहों में ले लिया है न गुड न्युज़लेकिन कल हमने आपको एक बैड न्यूज़ भी दि थी। यहीं की टिया शार्प शुटरस को बुलवाने वाली है अनिकर पर गोली चलाने के लिए। लेकिन टिया कोई फायदा नहीं हमने आपसे कल भी कहा था।

ये टिया तो समझने वाली है नहीं आप ही सुन लिजिए की क्या होनो वाला है आगामी ऐपिसोडस में। अब जब अनिका ने देख ही लिया है टिया और इंस्पैक्टर रनवीर को एक साथ और वो जान गई है की शिवाय से शादी करना कछिया की चाल है तो वो ऐसे में कैसे अपने शिवाय को किसा और का होनो दे सकती है। वैल वैल अब अनिका इंसवैक्टर रनवीर और टिया का पर्दा फाश करेगी रूदª और कुनाल दकी मदद से और एक बार फिर अनिका की वजह से खुल जाएंगी शिवाय की आंखे।

अब कोई उनसे पुछे की शिवाय बार बार खुद जाकर कुलहाडी पर पैर क्यो रख देते है। बेचारी अनिका को कितनी जद्दसेजहद करनी पडती है आपके पैर के नीचे से कुल्हीडी निकालने के लिए जानते भी है। वैल वैल अनिका ले आएगी जल्द ही दछिया का सच सबके सामने शिवाय के सामने और रूक जाएगी छिया एऔर शिवाय की शादी। इसके बाद होगा कुछ हूं शिवाय बार बार करेगा अनिका का शुक्रिया अदा करना बनता भी है भई अनिका ने दन्हें टिया नासम के विलेन से बचाया जो है।

वैसे सोचने वाली तो ये है की इंस्पेक्टर रनवीर क्या करने वाला था। वो ही तो गायत्रा के मंछर कैस का इंचारज है। टिया और रनवीर का अखिर मास्टर पलैन था क्या। चलिए जो भी हो फिलहाल अच्छी खबर ये है की दूसरी बार भी नहीं होगी टिया और किशवाय की शादी और यूं ही बना रहेगा अनिका और शिवाय का चटपटा रिशता। तो बस फिर मज़े लिजिए दोनो के प्यार का तकरार का और दोनों के बीच जल्द होने वाले इज़हार का।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …