Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / इश्वरी  ने मांगी सोना से माफी

इश्वरी  ने मांगी सोना से माफी

कहते है कि वक्त सबका आता है, लेकिन वक्त पर आता है, आज अगर बाज़ी आपके हाथ में है तो हदें मत तोड़िये क्योंकि क्या पता कि कल ये बाज़ी आपके हाथ से निकलकर किसी और के हाथ में चली जाएं।

आज जिसे आप अपने पैरो में गिराने की कोशिश कर रहे है, कल तो किस्मत गुलाटी मारे और आप जाकर उसके पैरो में गिर जाएं, वेल आप माने या ना माने लेकिन ऐसा ही कुछ हो रहा है सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में।

इश्वरी ने पहले तो देव को सोना से अलग कर दिया, और अब जब खुद उसका बेटा देव उसके खिलाफ हो गया है, या फिर यूँ कहे कि आज जब देव के सामने उसका पर्दाफाश हो गया है तो वो जा गिरी है सोना के पैरो में।

जी हाँ सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि देव एक बार फिर से सोनाक्षी को प्रपोज़ करेगा, उससे फिर से उसकी ज़िंदगी में आने के लिए कहेगा, लेकिन सोना इस बार मना कर देगी, जिसके बाद एक बार फिर टूट जाएगा देव का दिल।

वो ये बात बताएगा इश्वीर को जिसके बाद इश्वरी जाएगी सोना के पास, वहाँ जाकर उसे कहेगी कि मैं तुम्हारे आगे हाथ जोड़ती हूं मेरे बेटे की ज़िंदगी में वापस आ जाओ।इतना ही नही वो तो सोना के सामने घुटनो पर भी बैठ जाएगी, जिसके बाद सोना काफी कन्फ्यूज्ड हो जाएगी।

अब सोना क्या फैसला लेती है देना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …